गुलशन ग्रोवर को दी बैडमैन प्रोडक्ट्स की बढ़ती प्रसिद्धि की जानकारी

चंडीगढ़ पहुंचे बैडमैन

गुलशन ग्रोवर को दी बैडमैन प्रोडक्ट्स की बढ़ती प्रसिद्धि की जानकारी

ग्रोवर ने सफलता के सीक्रेट भी सभी के साथ सांझा किए साथ ही अपने अंदाज में कंपनी के सभी स्टॉफ के साथ बहुत मौज-मस्ती की।

चंडीगढ़। देश-विदेश में बैडमैन के रूप में प्रसिद्ध भारतीय फिल्म कलाकार, निर्माता एवं बैडमैन के ब्रांड एंबेसडर गुलशन ग्रोवर चंडीगढ़ आए। इन्हें कंपनी के सीएमडी डॉ.संजीव जुनेजा ने अपने ऑफिस बुलाया एवं अपने पूरे स्टॉफ से भी मुलाकात कराई। कंपनी कार्यालय पहुंचने पर उनका  स्वागत किया गया और इन्हें हाल ही में लाँच हुए बैडमैन प्रोडक्ट्स की बढ़ती प्रसिद्धि की भी जानकारी दी गई। ग्रोवर ने सफलता के सीक्रेट भी सभी के साथ सांझा किए साथ ही अपने अंदाज में कंपनी के सभी स्टॉफ के साथ बहुत मौज-मस्ती की। वे सभी से मिलकर बहुत खुश हुए व सबके काम की भी बहुत सराहना की। उसके बाद गुलशन ग्रोवरने चंडीगढ़ का भ्रमण किया। 

उन्होंने बताया कि वह चंडीगढ़ की प्लानिंग, सफाई एवं यहां के लोगों का पर्यावरण के प्रतिप्रेम देखकर बहुत प्रभावित हुए हैं। इस दौरान लोगों में उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ बनी रही और लोगों ने उन्हें बताया कि गुलशन ग्रोवर जब भी टीवी पर आते हैं वो चैनल नहीं चेंज करते। ग्रोवर ने कहा कि जिस प्रकार पर्यावरण को संजोए रखना हमारा दायित्व है उसी प्रकार हमें अपने शरीर को स्वस्थ रखने के लिए भी तत्पर रहना चाहिए। बैडमैन के किसी भी प्रोड्क्टस में कोई भी हानिकारक कैमिकल, पैराबीन, सिलिकॉन, स्टेरायॅडया अन्य किसी भी तरह के आर्टीफिशियल परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं किया गया है। बैडमैन के सभी प्रोड्क्टस बरसों की मेहनत, परीक्षण और भरोसे के साथ बनाए गए है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट पत्नी और नाबालिग बच्चों की जिम्मेदारी से नहीं भाग सकता कोई व्यक्ति : सुप्रीम कोर्ट
अदालत ने उस व्यक्ति की अर्जी को खारिज कर दिया जिसमें उसका कहना था कि वह अपनी पत्नी और बच्चों...
भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुई सोनिया गांधी, राहुल ने कहा, यात्रा को मिलेगी मजबूती
विकास के लिए धन की कोई कमी नहीं, आप मांगते-मांगते थक जाएंगे पर मैं देते-देते नहीं थकूंगा: गहलोत
दिल्ली के कपड़ा मार्केट में लगी भीषण आग, 1 व्यक्ति की मौत
फकीर आदमी हूं, मेरे यहां धेला नहीं मिलेगा और चुनाव में अखिलेश-जयंत की मदद करूंगा: सत्यपाल मलिक
बॉन्ड नीति के विरोध में रेजिडेंट डॉक्टर्स का अस्पतालों में पूर्णतया कार्य बहिष्कार
पूर्व पुलिसकर्मी ने चाइल्ड केयर सेंटर में की फायरिंग, 23 बच्चों समेत 34 लोगों की मौत