राज्यमंत्री ओला ने किया गांधी पार्क विकास कार्यों का लोकार्पण

2 करोड़ की लागत के कार्यों का लोकार्पण

राज्यमंत्री ओला ने किया गांधी पार्क विकास कार्यों का लोकार्पण

सभी पार्षदगणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शहर में सड़कों सहित बड़ी संख्या में विकास कार्य नगर परिषद द्वारा कराये गये हैं तथा झुंझुनूं शहर को विकास कार्यो में और गति दी जायेगी। 

झुंझुनूं। राज्य मंत्री बृजेन्द्र ओला ने शहर के हृदय स्थल गांधी पार्क का वर्चुअल लोकार्पण किया। नगर परिषद ने इस पार्क का 2 करोड़ रुपए की लागत से जीर्णोद्धार करवाया है। इस अवसर पर उन्होंने झुंझुनूं नगर परिषद सभापति नगमा बानो, तैय्यब अली, सभी पार्षदगणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शहर में सड़कों सहित बड़ी संख्या में विकास कार्य नगर परिषद द्वारा कराये गये हैं तथा झुंझुनूं शहर को विकास कार्यो में और गति दी जायेगी। 

इस अवसर पर शहीद स्मारक पार्क का भी जीर्णोद्धार किया गया, जिस पर राज्य मंत्री ने शहीदों को नमन किया। इस अवसर पर सभापति नगमा बानो ने अनावरण पट्टिका व गांधी पार्क में गांधीजी की मूर्ति का अनावरण करते हुए कहा कि शहर में बड़ी संख्या में सिमेन्टेड सड़कें बनायी गयी है तथा अनेक विकास कार्य किये गये है। उन्होंने शहीद स्मारक का जीर्णोद्धार के अवसर पर शहीदो को नमन किया व कहा कि इस स्मारक का जीर्णोद्धार भी विकास की एक कड़ी है। उन्होंने कहा कि नवीन पट्टीका पर शहीदों के नाम भी अंकित किये गये है। अब ये दोनों पार्क आमजनता को समर्पित किए गए है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News