उत्साह के पैडल लगा साइकिल सवारों ने दिया हेल्दी हार्ट का संदेश

वर्ल्ड हार्ट डे पर आयोजित हुई साइकिल रैली

उत्साह के पैडल लगा साइकिल सवारों ने दिया हेल्दी हार्ट का संदेश

वर्ल्ड हार्ट डे पर इटर्नल हॉस्पिटल और टाइगर राइडर ग्रुप की ओर से आयोजित हुई साइकिल रैली 'साइक्लोथॉन' का। जवाहर सर्किल से शुरू हुई इस साइकिल रैली में हर उम्र के लोगों ने भाग लिया और कई तरह की फन एक्टीविटी में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

जयपुर। हर उम्र के लोग, एक सा जोश और अपने हार्ट को हेल्दी बनाए रखने का जुनून। सुबह-सुबह सैंकड़ों लोग अपनी साइकिल लेकर एक साथ निकल पड़े और जयपुर को हेल्दी हार्ट का संदेश दिया। मौका था वर्ल्ड हार्ट डे पर इटर्नल हॉस्पिटल और टाइगर राइडर ग्रुप की ओर से आयोजित हुई साइकिल रैली 'साइक्लोथॉन' का। जवाहर सर्किल से शुरू हुई इस साइकिल रैली में हर उम्र के लोगों ने भाग लिया और कई तरह की फन एक्टीविटी में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

सुबह के अंधेरे से ही शुरू हुआ लोगों का जुटना -  

रैली को लेकर लोगों में ऐसा उत्साह था कि सुबह अंधेरे में ही लोग जुटना शुरू हो गए। हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश ने बताया कि रैली को एडीजीपी गोविंद गुप्ता, डीसीपी ट्रैफिक प्रह्लाद सिंह कृष्णिया,  हॉस्पिटल के डायरेक्टर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी डॉ. संजीव शर्मा, चेयरमैन इंटरनल मेडिसिन एंड क्रिटिकल डॉ. आर.एस. खेदड़ व ट्रैफिक इंस्पेक्टर विजय सिंह ने झंडा दिखाकर रवाना किया। हॉस्पिटल की को-चेयरपर्सन मंजू शर्मा ने बताया कि विन योर हार्ट, कनेक्ट योर हार्ट, राइड योर हार्ट की थीम पर इस साइकिल रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान जुम्बा डांस, हेल्थ टॉक शो जैसी एक्टिविटीज भी आयोजित की गई। सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. संजीव शर्मा ने लोगों हो अपने दिल को स्वस्थ रखने के टिप्स दिए। 

Read More जवाहर सर्किल पर मेन रोड की एक लाइन पर आज से यातायात रहेगा बंद

राजस्थान यूनिवर्सिटी गेट से वापस जवाहर सर्किल तक हुई साइकिलिंग -

हॉस्पिटल के सीओओ डॉ. विक्रम सिंह चौहान और जनरल मैनेजर नितेश तिवाड़ी ने बताया कि जवाहर सर्किल पर फ्लैग ऑफ कर रवाना हुई साइकिल रैली जेएलएन मार्ग होते हुए बजाज नगर, गांधी सर्किल और राजस्थान यूनिवर्सिटी गेट से यू-टर्न लेकर दोबारा जवाहर सर्किल पहुंचकर समाप्त हुई।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News