उत्साह के पैडल लगा साइकिल सवारों ने दिया हेल्दी हार्ट का संदेश

वर्ल्ड हार्ट डे पर आयोजित हुई साइकिल रैली

उत्साह के पैडल लगा साइकिल सवारों ने दिया हेल्दी हार्ट का संदेश

वर्ल्ड हार्ट डे पर इटर्नल हॉस्पिटल और टाइगर राइडर ग्रुप की ओर से आयोजित हुई साइकिल रैली 'साइक्लोथॉन' का। जवाहर सर्किल से शुरू हुई इस साइकिल रैली में हर उम्र के लोगों ने भाग लिया और कई तरह की फन एक्टीविटी में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

जयपुर। हर उम्र के लोग, एक सा जोश और अपने हार्ट को हेल्दी बनाए रखने का जुनून। सुबह-सुबह सैंकड़ों लोग अपनी साइकिल लेकर एक साथ निकल पड़े और जयपुर को हेल्दी हार्ट का संदेश दिया। मौका था वर्ल्ड हार्ट डे पर इटर्नल हॉस्पिटल और टाइगर राइडर ग्रुप की ओर से आयोजित हुई साइकिल रैली 'साइक्लोथॉन' का। जवाहर सर्किल से शुरू हुई इस साइकिल रैली में हर उम्र के लोगों ने भाग लिया और कई तरह की फन एक्टीविटी में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। 

सुबह के अंधेरे से ही शुरू हुआ लोगों का जुटना -  

रैली को लेकर लोगों में ऐसा उत्साह था कि सुबह अंधेरे में ही लोग जुटना शुरू हो गए। हॉस्पिटल के सीईओ डॉ. प्राचीश प्रकाश ने बताया कि रैली को एडीजीपी गोविंद गुप्ता, डीसीपी ट्रैफिक प्रह्लाद सिंह कृष्णिया,  हॉस्पिटल के डायरेक्टर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी डॉ. संजीव शर्मा, चेयरमैन इंटरनल मेडिसिन एंड क्रिटिकल डॉ. आर.एस. खेदड़ व ट्रैफिक इंस्पेक्टर विजय सिंह ने झंडा दिखाकर रवाना किया। हॉस्पिटल की को-चेयरपर्सन मंजू शर्मा ने बताया कि विन योर हार्ट, कनेक्ट योर हार्ट, राइड योर हार्ट की थीम पर इस साइकिल रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान जुम्बा डांस, हेल्थ टॉक शो जैसी एक्टिविटीज भी आयोजित की गई। सीनियर इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. संजीव शर्मा ने लोगों हो अपने दिल को स्वस्थ रखने के टिप्स दिए। 

राजस्थान यूनिवर्सिटी गेट से वापस जवाहर सर्किल तक हुई साइकिलिंग -

Read More जेईई-मेन में नीलकृष्ण आल इंडिया टॉपर, आल इंडिया टॉपर के साथ रैंक-2 पर दक्षेश संजय मिश्रा 

हॉस्पिटल के सीओओ डॉ. विक्रम सिंह चौहान और जनरल मैनेजर नितेश तिवाड़ी ने बताया कि जवाहर सर्किल पर फ्लैग ऑफ कर रवाना हुई साइकिल रैली जेएलएन मार्ग होते हुए बजाज नगर, गांधी सर्किल और राजस्थान यूनिवर्सिटी गेट से यू-टर्न लेकर दोबारा जवाहर सर्किल पहुंचकर समाप्त हुई।

Read More तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत