11वी मंजिल से गिरी लिफ्ट, छात्र की मौत

बिल्डिंग का मेंटेनेंस करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

11वी मंजिल से गिरी लिफ्ट, छात्र की मौत

हादसे की सूचना पर वहां पहुंचे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट के दरवाजे को टेढ़ा किया और अंदर अचेत अवस्था में पड़े छात्र कुशाग्र को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जयपुर। भांकरोटा थाना इलाके में रविवार शाम करीब 8:30 बजे माय हवेली बिल्डिंग की लिफ्ट 11वीं मंजिल से सीधा बेसमेंट पर आकर गिरी। लिफ्ट में एक छात्र फंस गया। जिसे रात को वहां मौजूद लोगों ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला और उसे अस्पताल पहुंचाया। मगर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस बारें में कॉलोनी वासियों ने बिल्डिंग के मेंटेनेंस करने वालों समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट में लिखा है कि माई हवेली बिल्डिंग की 11वीं मंजिल के एक फ्लैट में मणिपाल यूनिवर्सिटी का छात्र कुशाग्र किराए से रहता था। वह रविवार शाम करीब 8:30 बजे लिफ्ट से नीचे आ रहा था। इस दौरान रास्ते में कुछ छात्रों ने लिफ्ट रोकी तो दरवाजा तो इस दौरान खुल गया लेकिन लिफ्ट नहीं रुकी। लिफ्ट सीधे जाकर बेसमेंट में गिर गई।

हादसे की सूचना पर वहां पहुंचे लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लिफ्ट के दरवाजे को टेढ़ा किया और अंदर अचेत अवस्था में पड़े छात्र कुशाग्र को निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए लोगों ने बिल्डिंग का मेंटेनेंस करने वाले लोगों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। लोगों का कहना है कि वे हर महीने हर साल मेंटेनेंस का किराया देते हैं लेकिन फिर भी समय पर मेंटेनेंस नहीं होने के कारण यह हादसा हुआ है।

Tags: lift

Post Comment

Comment List

Latest News

हाथीपुरा का सरपंच  कर रहा डोडा चूरा की तस्करी हाथीपुरा का सरपंच कर रहा डोडा चूरा की तस्करी
इस मामले में आरोपी के खिलाफ मध्य प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है जबकि ब्यूरो की टीम द्वारा आरोपी...
रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल