पद्मिनी देवी फिर बनीं राजस्थान पोलो क्लब की अध्यक्ष

एजीएम में सर्वसम्मति से हुए चुनाव

पद्मिनी देवी फिर बनीं राजस्थान पोलो क्लब की अध्यक्ष

रामबाग पोलो क्लब में हुई साधारण सभा की बैठक में जयपुर राजघराने की पद्मिनी देवी को फिर से सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर चुना लिया गया। सायं साढ़े चार बजे शुरू हुई एजीएम में संघ की वर्तमान कार्यकारिणी को अगले तीन वर्ष के कार्यकाल के लिए सर्वसम्मति से चुन लिया गया।

जयपुर। राजस्थान पोलो क्लब की यहां रामबाग पोलो क्लब में हुई साधारण सभा की बैठक में जयपुर राजघराने की पद्मिनी देवी को फिर से सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर चुना लिया गया। सायं साढ़े चार बजे शुरू हुई एजीएम में संघ की वर्तमान कार्यकारिणी को अगले तीन वर्ष के कार्यकाल के लिए सर्वसम्मति से चुन लिया गया। दिग्विजय सिंह को सचिव पद पर लगातार पांचवें कार्यकाल के लिए मौका दिया गया है।  

राजस्थान पोलो क्लब सूत्रों के अनुसार उपाध्यक्ष पद पर जय सिंह और सांसद दीया कुमारी को चुना गया है वहीं सुधीर माथुर, नवरत्न कोठारी और लोकेन्द्र सिंह को कार्यकारिणी सदस्य चुना गया है। यूडीएच सचिव राजस्थान पोलो क्लब के पदेन वर्किंग प्रेसिडेंट होते हैं, जबकि जेडीसी पदेन पोलो ग्राउण्ड के सचिव रहते हैं। 

पोलो क्लब में पौध-रोपण पर जताई नाराजगी
सूत्रों के अनुसार एजीएम में सदस्यों ने रामबाग पोलो मैदान पर सेफ्टी जोन में वॉक वे बनाने और पोधरोपण करने पर नाराजगी जताई। पोलो मैदान पर गोल पोस्ट के दोनों ओर तीस-तीस मीटर का सेफ्टी जोन रहते है। वॉक वे बनने और पौधे लगने के बाद सेफ्टी जोन की जगह कम हो गई, जिससे घोड़ों और खिलाड़ियों को चोट लगने का खतरा हो सकता है। सदस्यों का कहना था कि खेल के अंतरराष्ट्रीय मानदंडों के साथ छेड़-छाड़ नहीं होनी चाहिए। सूत्रों ने कहा कि इस संबंध में उपाध्यक्ष दीया कुमारी सरकार से बातचीत करेंगी।

Read More पाकिस्तान टेस्ट सीरीज की कमाई बाढ़ पीड़ितो को दान करेंगे स्टोक्स

रामबाग पर भी शुरू होगा एरिना पोलो
सूत्रों ने कहा कि बैठक में रामबाग पोलो मैदान पर एरिना पोलो शुरू करने पर भी निर्णय लिया गया। बताया गया कि जयपुर में कुछ सालों से एरिना पोलो खेला जा रहा है, जो काफी सफल भी रहा है। रामबाग पर भी एरिना पोलो शुरू होने से नये और युवा खिलाड़ियों को खेलने के अवसर मिलेंगे और इससे खेल भी बढ़ेगा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर हिमाचल प्रदेश:वोटों की गिनती से पहले भाजपा और कांग्रेस की नजर बागियों पर
सूत्रों ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने 8 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद प्रियंका...
करीना कपूर ने मलाइका अरोड़ा को नए शो के लिए बधाई दी
जापान: नर्सरी स्कूल के शिशुओं के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में तीन शिक्षिकाएं गिरफ्तार
ट्विटर पर एप्पल विज्ञापन फिर से हुए बहाल: मस्क
राजू ठेहठ हत्याकांड में 24 घंटे के अंदर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5 बदमाशों को पकड़ा
पार्टी के नए नेताओं को देना पड़ेगा मौका : खड़गे
पंजाब में ड्रोन से 3 किलोग्राम हेरोइन बरामद