प्रजातंत्र में सभी को बोलने का अधिकार : रावत

निजी कार्यक्रम के दौरान प्रेस वार्ता

प्रजातंत्र में सभी को बोलने का अधिकार : रावत

मंत्री रावत को पुलिस स्कॉर्ट सुरक्षा प्रदान करने पर पूर्व मंत्री ने सवाल किया था कि केबिनेट मंत्री को किससे खतरा है वो जनता को बताए। इन्हीं सभी आरोपों व सवालों का जवाब देते हुए मंत्री रावत ने उक्त बात कहीं। मंत्री रावत ने राजकीय विद्यालयों में पेयजल समस्या को लेकर मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही सभी विद्यालयों में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त कर दी जाएगी।

बानसूर। कस्बे के एक दिवसीय दौरे पर रही स्थानीय विधायक व उद्योग मंत्री शकुंतला रावत एक निजी कार्यक्रम के दौरान प्रेस वार्ता के माध्यम से क्षेत्रवासियों को दशहरे की शुभकामनाएं और बधाई देते हुए कहा कि आज ही के दिन भगवान श्री राम ने बुराई के प्रतीक रावण का अंत किया था। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री रोहिताश्व शर्मा द्वारा विगत दिनों वर्तमान उद्योग मंत्री को मुख्यमंत्री द्वारा स्कॉर्ट सुरक्षा प्रदान करने पर उठाए गए सवालों के आरोपों पर तंज कसते हुए मंत्री रावत ने कहा कि कौन क्या कहता है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस भगवान से यहीं दुआ है कि कहने वाले सलामत रहे। प्रजातंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है। साथ ही मंत्री रावत ने कहा कि मेरे क्षेत्र की मंत्री या विधायक मैं नहीं बल्कि मेरे क्षेत्र की आम जनता ही विधायक और मंत्री है। बानसूर मेरा परिवार है और मुझे मेरे परिवार के बीच रहकर किसी प्रकार का कोई खतरा न ही था और न ही है। मंत्री रावत ने पूर्व मंत्री डॉ. शर्मा पर मजाकिया अंदाज में तंज कसते हुए कहा कि पहले वो कहते थे कि क्या शकुंतला रावत कैबिनेट मंत्री हैं जो जनता इनके आगे पीछे घुमती है। अब क्षेत्रवासियों के सहयोग व आशीर्वाद से मैं कैबिनेट मंत्री भी बन गई। उनकी बोली फलती - फूलती रहे।

गौरतलब है कि मंत्री रावत को पुलिस स्कॉर्ट सुरक्षा प्रदान करने पर पूर्व मंत्री ने सवाल किया था कि केबिनेट मंत्री को किससे खतरा है वो जनता को बताए। इन्हीं सभी आरोपों व सवालों का जवाब देते हुए मंत्री रावत ने उक्त बात कहीं। मंत्री रावत ने राजकीय विद्यालयों में पेयजल समस्या को लेकर मीडिया द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही सभी विद्यालयों में पेयजल व्यवस्था दुरुस्त कर दी जाएगी। इसके लिए शुरुआती क्रम में बिजली के बकाया डिमांड नोटिस जमा करवा दिए गए हैं। अगला कदम सरकार का सभी विद्यालयों में पानी पहुंचाने का रहेगा। युवा कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राकेश दायमा द्वारा विगत दिनों उद्योग मंत्री पर युवाओं को भड़काने व जातिवाद फैलाने के आरोपों का जवाब देते हुए मंत्री रावत ने कहा कि आज का युवा जागरुक व समझदार है। वह किसी के भहकाने से नहीं भहकता। मैं मां-बहन और बेटी हूं। मैंने मेरे जीवन में कभी भी युवाओं को भहकाने या भड़काने का कार्य नहीं किया है। मैंने हमेशा युवाओं को देश का आधार माना है और इस बात को ध्यान में रखते हुए उनके आगे बढ़ाने की योजनाएं तैयार की है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन रीजनल कॉलेज फॉर एजूकेशन रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में मोटिवेशनल प्रोग्राम का आयोजन
संस्था के वाइस चेयरमैन डॉ. अंशु सुराना ने बताया कि कॉलेज में समय समय पर कैरियर गाइडेंस के कार्यक्रम आयोजित...
पायलट और मैं पार्टी एसेट, हमारे और नेता भी एसेट: गहलोत
आईएफएफआई जूरी प्रमुख की टिप्पणी कश्मीरी हिंदुओं पर हुए अत्याचारों की भयावहता का अपमान - रोड्रिग्स
30 लाख कीमत का 287 किलो गांजा बरामद, 6 अभियुक्त गिरफ्तार
राहुल, सोनिया की जुबान बोल रहे हैं खडग़े : भाजपा
बेकाबू मेटाडोर कार में घुसी, दो की मौत, तीन घायल
हिमालय से कोटा पहुंचे ब्लैक काइट शिकारी पक्षी