अशरफ को नारको टेस्ट के लिए भेजा गांधीनगर

नुपूर शर्मा की हत्या के मकसद से घुसा था भारत की सीमा में

अशरफ को नारको टेस्ट के लिए भेजा गांधीनगर

अशरफ को सुरक्षा कारणों के चलते गंगानगर से अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में स्थानांतरित किया गया था। पाकिस्तान मूल के बंदी रिजवान अशरफ का नारको टेस्ट होना है। 

अजमेर। राजस्थान में अजमेर के उच्च सुरक्षा कारागृह में बंद पाकिस्तानी रिजवान अशरफ को न्यायालय के आदेश पर नारको टेस्ट के लिए गुजरात के गांधीनगर भेजा गया है। बंदी रिजवान अशरफ अब 15 अक्टूबर तक वहीं रहेगा। अशरफ को सुरक्षा कारणों के चलते गंगानगर से अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में स्थानांतरित किया गया था। पाकिस्तान मूल के बंदी रिजवान अशरफ का नारको टेस्ट होना है, इसलिए उसे गांधीनगर जेल में शिफ्ट किया गया है।

न्यायालय के आदेश मिलने के बाद अजमेर जेल प्रबंधन ने बंदी रिजवान अशरफ को कड़ी सुरक्षा में गांधीनगर भेजा है। बताया जा रहा है कि वो अब नारको टेस्ट के लिए 15 अक्टूबर तक वहीं रहेगा। बंदी रिजवान अशरफ नुपूर शर्मा की हत्या करने के मकसद से भारत की सीमा में घुसा था। 16 जुलाई 2022 बीएसएफ ने भारत- पाक सीमा के श्रीगंगानगर सेक्टर पर उसे पकड़ा था। रिजवान अशरफ को पकड़े जाने के बाद उसे सुरक्षा कारणों से अजमेर लाया गया था। तभी से वह अजमेर के हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें