ड्रोन कैमरे में नजर आए संदिग्ध मजनूं, महिला पुलिस ने पकड़े

महिला पुलिस गश्ती दल सुरक्षा में मुस्तैदी से जुटा

ड्रोन कैमरे में नजर आए संदिग्ध मजनूं, महिला पुलिस ने पकड़े

गर्ल्स स्कूल एवं पार्क के पास कुछ संदिग्ध युवकों को बेबजह बार-बार घूमते देखा, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर ड्रोन टीम द्वारा महिला गश्ती दल को सूचना दी गई। इस पर महिला गश्ती दल के प्रभारी एएसआई महेश कुमार मय टीम के दोनों जगह मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवको को पकड़ लिया।

धौलपुर। पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर धौलपुर शहर के विभिन्न इलाकों में इन दिनों ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। इसके तहत ड्रोन टीम ने राधा बिहारी रोड पर गर्ल्स स्कूल एवं सुभाष पार्क  के पास ड्रोन से निगरानी की, जिसमें कुछ युवक संदिग्ध दिखे। एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि धौलपुर शहर में पुलिस ड्रोन टीम और महिला पुलिस गश्ती दल महिलाओं एवं बच्चियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैदी से जुटा हुआ है। इसलिए अब स्कूल, कॉलेज, पार्क एवं बाजार में आती-जाती महिलाओं व लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले पुलिस के ड्रोन कैमरों की नजर से अपने आप को बचा नहीं पाएंगे।

पुलिस ड्रोन टीम द्वारा कैमरों के जरिये निगरानी के दौरान राधाबिहारी रोड गर्ल्स स्कूल एवं सुभाष पार्क के पास कुछ संदिग्ध युवकों को बेबजह बार-बार घूमते देखा, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर ड्रोन टीम द्वारा महिला गश्ती दल को सूचना दी गई। इस पर महिला गश्ती दल के प्रभारी एएसआई महेश कुमार मय टीम के दोनों जगह मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवको को पकड़ लिया। इनसे पूछताछ करते हुए समझाईश की एवं भविष्य में इस प्रकार की गतिविधि नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। एसपी ने बताया कि अब जिले में तीसरी ही नहीं चौथी आंख से भी निगरानी रखी जा रही है।  
धौलपुर फोटो नंबर दो।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया मुथूट फाइनेंस ने माधुरी दीक्षित को ब्रांड एंबेसडर बनाया
द मुथूट ग्रुप के संयुक्त प्रबंध निदेशक अलेक्जेंडर जॉर्ज मुथूट ने कहा कि मुथूट ग्रुप परिवार में हमारे ब्रांड एंबेसडर...
डोप टेस्ट से बचने के लिए मैदान से भागा खिलाड़ी
2007 विश्व कप के हीरो जोगिंदर ने क्रिकेट के से लिया संन्यास
रणजी ट्रॉफी: आंध्र प्रदेश को हरा मध्यप्रदेश भी अंतिम चार में पहुंची
वनडे ट्रॉफी में राजस्थान की बेटियों का कमाल: आयुषी के शतक से पंजाब को 69 रनों से हराया
रेल बजट में राजस्थान को मिला 9532 करोड़ रुपए का बजट
दोस्ती वाला प्यार या प्यार वाली चाहत, इश्क की अपनी चाल है, अब बर्बाद हो या आबाद किस्मत की बात है