ड्रोन कैमरे में नजर आए संदिग्ध मजनूं, महिला पुलिस ने पकड़े

महिला पुलिस गश्ती दल सुरक्षा में मुस्तैदी से जुटा

ड्रोन कैमरे में नजर आए संदिग्ध मजनूं, महिला पुलिस ने पकड़े

गर्ल्स स्कूल एवं पार्क के पास कुछ संदिग्ध युवकों को बेबजह बार-बार घूमते देखा, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर ड्रोन टीम द्वारा महिला गश्ती दल को सूचना दी गई। इस पर महिला गश्ती दल के प्रभारी एएसआई महेश कुमार मय टीम के दोनों जगह मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवको को पकड़ लिया।

धौलपुर। पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह के निर्देश पर धौलपुर शहर के विभिन्न इलाकों में इन दिनों ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। इसके तहत ड्रोन टीम ने राधा बिहारी रोड पर गर्ल्स स्कूल एवं सुभाष पार्क  के पास ड्रोन से निगरानी की, जिसमें कुछ युवक संदिग्ध दिखे। एसपी धर्मेन्द्र सिंह ने बताया कि धौलपुर शहर में पुलिस ड्रोन टीम और महिला पुलिस गश्ती दल महिलाओं एवं बच्चियों की सुरक्षा के लिए पूरी तरह मुस्तैदी से जुटा हुआ है। इसलिए अब स्कूल, कॉलेज, पार्क एवं बाजार में आती-जाती महिलाओं व लड़कियों पर फब्तियां कसने वाले पुलिस के ड्रोन कैमरों की नजर से अपने आप को बचा नहीं पाएंगे।

पुलिस ड्रोन टीम द्वारा कैमरों के जरिये निगरानी के दौरान राधाबिहारी रोड गर्ल्स स्कूल एवं सुभाष पार्क के पास कुछ संदिग्ध युवकों को बेबजह बार-बार घूमते देखा, जिनकी गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर ड्रोन टीम द्वारा महिला गश्ती दल को सूचना दी गई। इस पर महिला गश्ती दल के प्रभारी एएसआई महेश कुमार मय टीम के दोनों जगह मौके पर पहुंचे और संदिग्ध युवको को पकड़ लिया। इनसे पूछताछ करते हुए समझाईश की एवं भविष्य में इस प्रकार की गतिविधि नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया। एसपी ने बताया कि अब जिले में तीसरी ही नहीं चौथी आंख से भी निगरानी रखी जा रही है।  
धौलपुर फोटो नंबर दो।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत