युवक का अपहरण करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार

दो लग्जरी वाहन जब्त

युवक का अपहरण करने वाले छह बदमाश गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त पूर्व राजीव पचार ने बताया कि शनिवार को परिवादी अलवर निवासी गिर्राज प्रसाद मीना ने रिपोर्ट दी कि वह अपने दोस्त प्रियांस गुर्जर के साथ ज्ञान विहार जगतपुरा में किराए से रहता है।

जयपुर। रामनगरिया पुलिस ने रविवार को युवक का अपहरण करने वाले छह बदमाशों भरतराज धाकड़, संजय चौधरी, विक्रम चौधरी और सूर्यप्रकाश टोडारायसिंह टोंक, दिलीप नदबई भरतपुर, इरफान मानसिहंपुरा टोंक फाटक को गिरफ्तार किया और युवक को मुक्त कराया। इनसे दो लग्जरी वाहन जब्त किए हैं। पुलिस उपायुक्त पूर्व राजीव पचार ने बताया कि शनिवार को परिवादी अलवर निवासी गिर्राज प्रसाद मीना ने रिपोर्ट दी कि वह अपने दोस्त प्रियांस गुर्जर के साथ ज्ञान विहार जगतपुरा में किराए से रहता है। रात सवा दस बजे वह बाइक में पेट्रोल भरवा रहा था, इस दौरान प्रिंस ने फोन कर बताया कि कोई जोर-जोर से फ्लैट का गेट बजा रहा है, आप आ जाओ। मैं फ्लैट पर पहुंचा तो एक काले रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी के पास 4-5 युवक खड़े थे। वह सीढ़ियों से फ्लैट के गेट पर पहुंचा तो युवक गेट तोड़कर प्रियांस को जबरन अपने साथ ले जाने लगे। मैं डरकर तुरंत फ्लैट की छत पर पहुंच गया। आधे घण्टे बाद प्रियांस ने फोन कर कहा कि 10-12 लोग स्कॉर्पियो में डालकर ले गए और छोड़ने की एवज में दो लाख रुपए मांग रहे हैं। मैंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों को तुरंत पकड़ लिया। 

Tags: kidnap

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर