कांग्रेस सेवादल ने शहर में निकाली तिरंगा रैली

जिलाध्यक्ष अब्दुल खालिक के नेतृत्व में निकली रैली

कांग्रेस सेवादल ने शहर में निकाली तिरंगा रैली

इससे पूर्व कार्यालय में पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. आत्माराम गोयल के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

टोंक। कांग्रेस सेवादल की ओर से टोंक विधानसभा ब्लॉक शहर की भारत जोड़ो यात्रा तिरंगा रैली जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से टोंक जिला कांग्रेस सेवादल की ओर से जिलाध्यक्ष अब्दुल खालिक के नेतृत्व में टोंक शहर में निकाली गई। इससे पूर्व कार्यालय में पूर्व जिलाध्यक्ष स्व. आत्माराम गोयल के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष अ.खालिक खान ने बताया कि इस अवसर पर टोंक जिला कांग्रेस सेवादल प्रभारी रामअवतार शर्मा का स्वागत किया गया। धर्मेन्द्र सालोदिया, कांग्रेस युवा नेता हंसराज गाता का साफा बांधकर स्वागत किया गया। कांग्रेस सेवा दल की भारत जोड़ो तिरंगा रैली बुधवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से घंटाघर तक मुख्य बाजार होती हुई निकाली गई, रैली में मुख्य रूप से प्रदेश से आए जिला प्रभारी जिला अध्यक्ष अब्दुल खालिक के नेतृत्व में निकाली गई। इससे पूर्व जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में कांग्रेस सेवादल के कार्यकर्ता एकत्रित हुए, वहां पर प्रदेश प्रभारी ने कहा कि आगामी दिनों में भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर रही है जिसमें सेवादल के कार्यकर्ता अधिक से अधिक संख्या में जुड़ेंगे। उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसमें देश के नामी-गिरामी लोग जुड़ रहे हैं, व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है। 

इस अवसर पर सेवादल जिला अध्यक्ष अब्दुल खालिद, धर्मेंद्र सालोदिया आदि ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि भारत जोड़ो यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर राजस्थान पहुंचने पर यात्रा को एक ऐतिहासिक बनाएं। जिला अध्यक्ष अब्दुल खालिक ने बताया कि यात्रा जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से प्रारंभ होकर मुख्य बाजार होते हुए घंटाघर चौराहे तक पहुंची वहां तक सेवादल कार्यकर्ताओं ने भारत जोड़ो यात्रा के नारे लगाए तथा आपसी भाईचारे का संदेश शहर को दिया। 

Post Comment

Comment List

Latest News