कांग्रेस सरदारशहर उपचुनाव एकतरफा जीतेगी : गहलोत

प्रचार करने सरदारशहर पहुंचे गहलोत

कांग्रेस सरदारशहर उपचुनाव एकतरफा जीतेगी : गहलोत

उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले 8 उपचुनाव में कांग्रेस 6 पर जीती हैं, और इनमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  की जमानत जब्त तक हुई हैं, और इन 8 उपचुनावों में तीसरे नम्बर पर रही है।

सरदारशहर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दावा करते हुए कहा है, कि राज्य सरकार द्वारा जनहित के एक से बढ़कर एक लिए गए फैसलों के कारण कांग्रेस सरदारशहर उपचुनाव एकतरफा जीतेगी। चुरु जिले में सरदारशहर विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में प्रचार करने सरदारशहर पहुंचे गहलोत ने आज मीडिया से यह दावा किया। उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले 8 उपचुनाव में कांग्रेस 6 पर जीती हैं, और इनमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)  की जमानत जब्त तक हुई हैं, और इन 8 उपचुनावों में तीसरे नम्बर पर रही है। उन्होंने कहा कि सरदारशहर उपचुनाव हमारे लिए महत्व रखता हैं, और राज्य सरकार ने अब तक जो फैसले लिए हैं वे हिन्दुस्तान के किसी भी राज्य  ने नहीं लिए हैं, चाहें कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन योजना को बहाल  करने का हो, स्वास्थ्य संबंधी बीमा एवं मनरेगा शहरी योजना हो, राजस्थान में एक से बढ़कर एक  फैसले हो रहे हैं। जिससे जनता समझ गई हैं, कि उनके हितों की रक्षा करने वाली यह  कांग्रेस सरकार ही है। 

मुख्यमंत्री ने नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया के उपचुनाव को लेकर दिए बयान को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि कटारिया और ये सब बौखला हुए लोग हैं, कि आगामी 3 दिसंबर को कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारी मतों से जीतेगी। उन्होंने कहा कि जनता के दिलों एवं दिमाग पर जो मुद्दे हैं, वहीं मुद्दे राहुल गांधी के हैं, इसलिए भाजपा विचलित हो गई हैं। वह सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यम से अनर्गल प्रचार कर रही है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News