धारदार हथियार से अधेड़ का गला रेता बाइक छीनी, गंभीर हालत में जयपुर रैफर 

 सोनड़ कस्बे के पास चक अभयपुरा गांव का मामला, जांच में जुटी पुलिस

धारदार हथियार से अधेड़ का गला रेता बाइक छीनी, गंभीर हालत में जयपुर रैफर 

थानाधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। घायल व्यक्ति के भाई ने उक्त घटना को लेकर थाने पर रिपोर्ट दी है जिसे दर्ज कर ली गई है एवं पुलिस टीम गठित कर आरोपियो की तलाश की जा रही है।

रामगढ़ पचवारा। सोनड़ कस्बे के पास चक अभयपुरा गांव में शनिवार रात्रि को एक अधेड़ व्यक्ति लहूलूहान हालत में मिला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया, जहां उसका उपचार जारी। घायल व्यक्ति ओमप्रकाश राणा जो अजीतखेड़ा स्थान के पास परचून की दुकान करता है। दुकान बंद करने बाद देर शाम चक अभपुरा स्कूल परिसर में अज्ञात जनो ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया एवं उसकी बाइक छीनकर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की माने तो उक्त घायल व्यक्ति को होश आने पर नजदीक के घर तक पहुंच मामले की जानकारी दी। घटना की जानकारी रामगढ़ पचवारा पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची एवं घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे जयपुर एसएमएस हॉस्पिटल रैफर कर दिया। 

जांच टीम ने जुटाए साक्ष्य : घायल व्यक्ति घटना स्थल पर ले जाया गया या फिर स्वयं चलकर गया, इस मामले का पता तो पुलिस जांच एवं घायल के बयान के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। हालांकि पुलिस इस घटना की हर ऐंगल से जांच कर रही। घटना स्थल पर घायल व्यक्ति के कुछ कपडे भी खून से सने मिले हैं। मौके पर पहुंची एफएसएल, एमआईयू एवं एमओवी टीमों ने साक्ष्य जुटाए हैं। 

पुलिस टीम गठित, आरोपियों की तलाश शुरू : थानाधिकारी अजयसिंह ने बताया कि शनिवार रात करीब एक बजे एक व्यक्ति के लहूलूहान हालत में घायल होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एवं घायल व्यक्ति को उपचार के लिए उपजिला चिकित्सालय पर भर्ती कराया। थानाधिकारी ने बताया कि घायल व्यक्ति अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। घायल व्यक्ति के भाई ने उक्त घटना को लेकर थाने पर रिपोर्ट दी है जिसे दर्ज कर ली गई है एवं पुलिस टीम गठित कर आरोपियो की तलाश की जा रही है। चिकित्सा मंत्री से मिले ग्रामीण :इस घटना से क्षेत्र के लोगों में भय व्याप्त हो गया। सरपंच बाबूलाल गुप्ता, सरपंच राकेश मीना, उप सरपंच महिपतसिंह, रामप्रसाद सहित अन्य ग्रामीण चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीना के निवास पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी दी एवं दोषियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस पर मंत्री मीना ने दूरभाष पर पुलिस महकमे के अधिकारियों से बात कर घटना का शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए। इस दौरान ग्रामीणों ने सोनड़ कस्बे में पुलिस चौकी खोलने की मांग की। इस पर मंत्री मीना ने आगामी बजट तक चौकी खोलने का आश्वासन दिया। 
 

Tags: Fight crime

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत