राहुल गांधी आज अनूपगढ़ और फलौदी में भरेंगे चुनावी हुंकार

राहुल की लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान में पहली सभा होगी

राहुल गांधी आज अनूपगढ़ और फलौदी में भरेंगे चुनावी हुंकार

कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की लोकसभा चुनावों को लेकर गुरुवार को राजस्थान में शुरुआत होगी। राहुल गांधी अनूपगढ़ और फलौदी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

जयपुर। कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की लोकसभा चुनावों को लेकर गुरुवार को राजस्थान में शुरुआत होगी। राहुल गांधी अनूपगढ़ और फलौदी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। यह राहुल गांधी की इस लोकसभा चुनाव में राजस्थान में पहली सभा होगी।

राहुल गांधी की लोकसभा चुनाव के रण में राजस्थान में पहली सभा होगी। इन दो चुनावी सभाओं के जरिए राहुल गांधी श्रीगंगानगर, बीकानेर, जोधपुर, बाड़मेर और पाली लोकसभा सीट के वोटरों को साधेंगे। राजस्थान में चुनावी माहौल में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की भी डिमांड है, लेकिन अन्य राज्यों में पहले से तय चुनावी कार्यक्रमों की वजह से उनकी फिलहाल राजस्थान में दौरे कम हैं। पहले चरण के चुनावी प्रचार में प्रियंका गांधी की सभाएं सम्भवतः कम होंगी। दूसरे चरण में उनके ज्यादा दौरे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार