मणिपुर पुलिस ने एक व्यक्ति से 1.46 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ बरामद कर किया गिरफ्तार

मणिपुर पुलिस ने एक व्यक्ति से 1.46 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ बरामद कर किया गिरफ्तार

मणिपुर पुलिस ने एक व्यक्ति से 1.46 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस को विश्वसनीय सूचना के आधार पर पता चला कि आदिवासी बाजार में एक तस्कर मादक पदार्थ बेचने के लिए आने वाला है।

इम्फाल। मणिपुर पुलिस ने एक व्यक्ति से 1.46 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस को विश्वसनीय सूचना के आधार पर पता चला कि आदिवासी बाजार में एक तस्कर मादक पदार्थ बेचने के लिए आने वाला है। पूर्व इम्फाल के पुलिस अधीक्षक की देखरेख में नारकोटिक्स सेल की तीन टीमों, इंफाल ईस्ट के एग्जिक्यूटिव मजिस्ट्रेट और क्षेत्रगांव के यूथ एथलेटिक डेवलपमेंट एसोसिएशन के स्वयंसेवकों ने आदिवासी बाजार में जांच पड़ताल की और आसपास के इलाके में तलाशी ली।

इस दौरान पुलिस को एक व्यक्ति दिखाई दिया, जो काला पॉलिथीन बैग लटकाए घूम रहा था। वह आदिवासी बाजार चैक ऑन से चासड़ एवेन्यू की ओर जा रहा था और पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पहले से वहां पर मौजूद नारकोटिक्स सेल की टीमों ने उसको पकड़ लिया और उसके पास से 733 ग्राम के 47 साबुन और हेरोइन बरामद की गई। पुलिस ने बताया अन्तरराष्ट्रीय बाजार में बरामद मादक पदार्थ की कीमत लगभग 1.46 करोड़ रुपये आंकी गयी है। आरोपी कमलल्मुआन वैफेई को गिरफ्तार कर लिया गया, जो जिला चुराचांदपुर के मोल्होई गांव का निवासी है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के लिए उसे ओसी पोरोमपत पुलिस थाने को दे दिया गया।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग