आंध्र प्रदेश में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत

टैंकर से तेल निकाला जा रहा था

आंध्र प्रदेश में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत

पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों ने इस त्रासदी के लिए प्रबंधन को दोषी बताया और कर्मचारियों के आंदोलन के साथ स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है।

काकीनाडा। आंध्र प्रदेश में पेड्डापुरम के रागमपेट इलाके में स्थित अंबाती तेल फैक्टरी में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि 2 दिनों से टैंकर से तेल निकाला (डी-ऑयल) जा रहा था। तेल के टैंक की सफाई करने के लिए सात कर्मचारी उसके अंदर उतरे और टैंक से निकलने वाली गैस के कारण 7 कर्मचारियों की मौत हो गई। इसके बाद वहां पर मौजूद कुछ मजदूरों ने जेसीबी मशीनों से टैंकर को तोड़कर शवों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि साथी कर्मचारियों और मृतकों के परिजनों के भारी विरोध के बीच पेड्डापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों ने इस त्रासदी के लिए प्रबंधन को दोषी बताया और कर्मचारियों के आंदोलन के साथ स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है। उन्होंने कहा कि पेड्डापुरम पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुंकारा मुरलीमोहन क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए राजस्व अधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे है। इस हादसे से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में