आंध्र प्रदेश में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत

टैंकर से तेल निकाला जा रहा था

आंध्र प्रदेश में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत

पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों ने इस त्रासदी के लिए प्रबंधन को दोषी बताया और कर्मचारियों के आंदोलन के साथ स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है।

काकीनाडा। आंध्र प्रदेश में पेड्डापुरम के रागमपेट इलाके में स्थित अंबाती तेल फैक्टरी में तेल टैंकर की सफाई के दौरान 7 श्रमिकों की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि 2 दिनों से टैंकर से तेल निकाला (डी-ऑयल) जा रहा था। तेल के टैंक की सफाई करने के लिए सात कर्मचारी उसके अंदर उतरे और टैंक से निकलने वाली गैस के कारण 7 कर्मचारियों की मौत हो गई। इसके बाद वहां पर मौजूद कुछ मजदूरों ने जेसीबी मशीनों से टैंकर को तोड़कर शवों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि साथी कर्मचारियों और मृतकों के परिजनों के भारी विरोध के बीच पेड्डापुरम पुलिस मौके पर पहुंची। 

पुलिस ने बताया कि कर्मचारियों ने इस त्रासदी के लिए प्रबंधन को दोषी बताया और कर्मचारियों के आंदोलन के साथ स्थिति तनावपूर्ण हो गयी है। उन्होंने कहा कि पेड्डापुरम पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सुंकारा मुरलीमोहन क्षेत्र में शांति बहाल करने के लिए राजस्व अधिकारियों के साथ चर्चा कर रहे है। इस हादसे से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल