टीवीएस ने एक्सपीरिएंस सेंटर किया लांच

रेसिंग का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी

टीवीएस ने एक्सपीरिएंस सेंटर किया लांच

टीवीएस रेसिंग ने किडजानिया में अपनी पहली वर्चुअल चैम्पियनशिप को भी लांच किया है।

नई दिल्ली। टीवीएस मोटर कंपनी ने एंटरटेनमेंट थीम पार्क किडजानिया के साथ समझौता करते हुए एक्सपीरिएंस सेंटर लांच किया है। यह साझेदारी युवा, उत्साही राइडरों को रेसिंग का अनूठा अनुभव प्रदान करेगी। टीवीएस रेसिंग ने किडजानिया में अपनी पहली वर्चुअल चैम्पियनशिप को भी लांच किया है। दो महीने तक चलने वाली इस चैम्पियनशिप में युवा राइडर टीवीएस रेसिंग एक्सपीरिएंस सेंटर के रेसिंग सिमुलेटर्स, असेम्बली जोन और डिजाइन चैंलेंजेज में हिस्सा लेंगे और परफोर्म करेंगे। रोमांचक अनुभव प्रदान करने वाली यह चैम्पियनशिंप मोटर रेसिंग सिस्टम की क्षमता को गहराई से प्रदर्शित करेगी।  

टीवीएस मोटर ने किडजानिया मुंबई के बाद दिल्ली-एनसीआर में आधुनिक रेसिंग जोन की शुरुआत की है।  टीवीएस मोटर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर सुदर्शन वेनु ने बताया कि यह अनुठा अनुभव न सिर्फ बच्चों के लिए यादगार होगा, बल्कि अगली पीढ़ी में रेसिंग के प्रति जोेश और उत्साह भी उत्पन्न करेगा। इसी के मद्देनजर बच्चों के लिए पहली रेसिंग वर्चुअल चैम्पियशिंप शुरू की है, जो किडजानिया में दुनिया का अनुभव पा सकेंगे। किडजानिया के चीफ मार्केटिंग आॅफिसर राहुल धामधेरे ने बताया कि यह साझेदारी उद्योग जगत के दो दिग्गजों के बीच तालमेल को दर्शाती है, जो कम उम्र के बच्चों को व्यावहारिक लर्निंग का अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है। सेंटर के माध्यम से युवा राइडरों में स्पीड, इनोवेशन, एवं खेल भावना के लिए उत्साह उत्पन्न करना चाहते हैं, ताकि सुरक्षित एवं रोमांचक वातावरण में सीखने का अवसर पा सकें। 

 

Tags: TVS

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत