कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ प्रर्दशन, डोटासरा बोले- मोदी सरकार महंगाई और कोरोना का कहर रोकने में विफल

कांग्रेस का केंद्र के खिलाफ प्रर्दशन, डोटासरा बोले- मोदी सरकार महंगाई और कोरोना का कहर रोकने में विफल

कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई एवं पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ पेट्रोल पंपों के सामने धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेशभर में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक यह प्रदर्शन किया गया।

जयपुर। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई एवं पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि के विरोध में शुक्रवार को राजधानी जयपुर सहित सभी जिलों में केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ पेट्रोल पंपों के सामने धरना-प्रदर्शन किया। प्रदेशभर में सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक यह प्रदर्शन किया गया। जयपुर में सिविल लाइंस स्थित पेट्रोल पंप वाले हनुमानजी के पास प्रदर्शन किया। इसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद डोटासरा, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी सहित कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मोदी सरकार पर महंगाई एवं कोरोना का कहर रोकने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके खिलाफ गांव-गांव एवं गली-गली में प्रदर्शन करके इसे बेनकाब करने का काम किया जाएगा। देश में महंगाई आज आसमान छू रही है और बेरोजगारी बढ़ रही। इस कारण एक समय का खाना भी दूभर हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ना महंगाई कम कर पाए, ना कोरोना की समय पर दवा दे पाए। बढ़ती महंगाई से हर आदमी का बजट बिगड़ गया है। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी मन की बात करते हैं, काम की बात नहीं करते। उन्होंने कहा कि मोदी लाखों किसानों की बात नहीं सुन रहे।

डोटासरा ने कहा कि सात साल से मोदी सत्ता में है, लेकिन अपने मुद्दों को भूल गए। विपक्ष में रहते भाजपा ने जो मुद्दे उठाए थे, अब वह क्यों भूल गई। जब रसोई गैस का सिलेंडर 400 रुपए से कम था, तब भाजपा प्रदर्शन करती थी, जब पेट्रोल 70 रुपए से कम था, तब वह सड़क पर उतरी थी, लेकिन उसी भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल एवं गैस का क्या हाल कर रखा है कि गैस सिलेंडर अब 800 एवं पेट्रोल 100 के पार हो गया। उन्होंने कहा कि राज्य से जीतकर गए 25 लोकसभा सांसद मोदी के सामने आवाज नहीं उठा पाते। उन्होंने कहा कि ईमानदार चेहरा बनाकर लोगों को गुमराह कर वोट लेना चाह रहे हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई के खिलाफ एक दिन में लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती और अब कोरोना के समाप्त होने पर कांग्रेस गांव-गांव एवं गली-गली में जाकर मोदी सरकार को बेनकाब करने काम करेगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा