अखिलेश का स्वामी प्रसाद मौर्य पर तंज, कहा- लाभ लेकर निकलना कुछ लोगों की फितरत होती है

अखिलेश का स्वामी प्रसाद मौर्य पर तंज, कहा- लाभ लेकर निकलना कुछ लोगों की फितरत होती है

यादव के तंज पर पलटवार करते हुये मौर्य ने एक बयान जारी कर कहा कि सपा की सरकार न तो केंद्र में है और न ही उत्तर प्रदेश में है। इसलिये लाभ देने का आरोप सरासर निराधार है।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) में महासचिव पद से त्यागपत्र देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य के नये दल के गठन की अटकलों के बीच समाजवादी पार्टी (सपा) अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि लाभ लेना कुछ लोगों की फितरत होती है।

यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य के नई पार्टी के गठन के सवाल पर कहा, '' कोई किसी के मन की बात को नहीं जान सकता और किसी के मन में क्या है कौन सी मशीन बताएगी। लाभ लेके तो सब चले जाते हैं।"

गौरतलब है कि पार्टी में उनके विचारों की उपेक्षा का आरोप लगाने वाले मौर्य द्वारा कथित रुप से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के नाम से एक निमंत्रण पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। यादव के तंज पर पलटवार करते हुये मौर्य ने एक बयान जारी कर कहा कि सपा की सरकार न तो केंद्र में है और न ही उत्तर प्रदेश में है। इसलिये लाभ देने का आरोप सरासर निराधार है। वास्तव में सपा के पास उन्हे कुछ देने की हैसियत नहीं है और उन्होने जो भी दिया है, वह उसे सम्मान के साथ वापस कर देंगे। उनके लिये पद नहीं बल्कि विचार मायने रखते है। यादव की कही हुयी बात के लिये वह उन्हे मुबारकबाद देते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में