उत्तर प्रदेश के गांवों में आदमखोर भेड़ियों का आतंक, अब तक 9 लोगों को बनाया अपना निवाला

इसके शिकार में महिला भी शामिल है

उत्तर प्रदेश के गांवों में आदमखोर भेड़ियों का आतंक, अब तक 9 लोगों को बनाया अपना निवाला

स्थानीय लोगों ने बताया कि ये भेड़िया अब तक कई बच्चों को अपना शिकार बना चुका है। इसके शिकार में महिला भी शामिल है। 

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच के लोग इन दिनों आफत में आए हुए है। इस आफत का नाम भेड़िया है। भेड़िए के कारण यहां के लोगों में हर का माहौल बना हुआ है। लोगों को बाहर निकलने में भी खतरा लग रहा है। यहां भेड़ियां आता है और हमला करने के बाद खेतों में छिप जाता है। यह भेड़िया घात लगाकर बैठा रहता है और किसी व्यक्ति पर नजर पड़ते ही उस पर टूट पड़ता है। इस आदमखोर भेड़िया के हमले से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। बहराइच के महसी तहसील क्षेत्र के कई गांवों में भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। स्थानीय लोगों ने बताया कि ये भेड़िया अब तक कई बच्चों को अपना शिकार बना चुका है। इसके शिकार में महिला भी शामिल है। 

वन विभाग कर रहा युद्ध स्तर पर काम 
वन अधिकारियों ने अब इन भेड़ियों को पकड़ने के लिए एक नई रणनीति बनाई है, जिस रणनीति में हाथी के गोबर का इस्तेमाल किया जा रहा है। इसको पानी में मिलाकर ग्रामीण इलाकों के बॉर्डर पर छिड़काव किया जाएगा, जिसकी दुर्गंध से छोटे जानवर गांव के करीब नहीं आएंगे।

एक महिने से चल रहा आतंक का खेल
गांवों में करीब एक महीने से भी अधिक समय से भेड़ियों का आतंक चल रहा है। भेड़ियों ने बच्चों सहित महिलाओं को भी अपना निवाला बनाया है। इन गांवों के लोग दहशत में घर से अकेले बाहर भी नहीं निकल रहे है। 

 

Read More माधबी पुरी बुच ने नियमों का उल्लंघन कर किया सत्ता का दुरुपयोग : खेड़ा 

Tags: wolf

Post Comment

Comment List

Latest News