मोदी करेंगे भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान का शुभारंभ

मोदी करेंगे भाजपा के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान का शुभारंभ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में पार्टी के संगठन पर्व, सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ करेंगे। 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को नई दिल्ली स्थित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मुख्यालय में पार्टी के संगठन पर्व, सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ करेंगे। 

इस अवसर पर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह, सड़क एवं परिवहन नितिन गड़करी सहित पार्टी के तमाम आला नेता मौजूद रहेंगे।

पार्टी के सदस्यता अभियान का पहला चरण 02 से 25 सितंबर और दूसरा चरण 01 से 15 अक्टूबर तक चलेगा। इसके बाद 16 से 31 अक्टूबर तक पार्टी का सक्रिय सदस्यता अभियान चलेगा। 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि सदस्यता अभियान 2024 देश के सभी इच्छुक नागरिकों के लिए भाजपा से जुडऩे और देश के विकास में कदम से कदम मिलाकर योगदान देने का एक शानदार अवसर है।

Read More किसान हितैषी मोदी सरकार, उनके हित में लिए कई निर्णय : शिवराज 

उल्लेखनीय है कि भाजपा ने 17 अगस्त को सदस्यता अभियान शुरू करने का फैसला लिया था। तावड़े ने कहा कि इस सदस्यता अभियान का मुख्य उद्देश्य भाजपा की राष्ट्र निर्माण की भावना, पार्टी की विचारधारा और 2047 तक भारत को पूर्ण विकसित राष्ट्र बनाने की योजना से लोगों को जोडऩा और संगठित करना है।

Read More NEET 2017 के टॉपर ने की सुसाइड, कॉलेज हॉस्टल में फंदे से लटका मिला शव

पार्टी सूत्रों के अनुसार, प्राथमिक सदस्यता 8800002024 नंबर पर मिस कॉल देकर, नमो ऐप, क्यूआर कोड और पारंपरिक आवेदन फॉर्म के माध्यम से ग्रहण की जा सकती, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सीमित मोबाइल कवरेज वाले क्षेत्रों या बिना मोबाइल फोन वाले लोग भाग ले सकें। इसके साथ ही पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर से लेकर राज्य, शहर, गांव और बूथ स्तर तक अपनी उपस्थिति का व्यापक विस्तार करने का फैसला किया है।

Read More महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे

Post Comment

Comment List

Latest News