पुणे पुलिस की हिरासत से महिला आरोपी फरार

हरियाणा से किया था गिरफ्तार

पुणे पुलिस की हिरासत से महिला आरोपी फरार

कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद पुणे पुलिस को रास्ते में महिला आरोपी के फरार होने का पता चला।

कोटा। कोटा रेलवे स्टेशन पर दूरंतो ट्रेन से पुणे पुलिस की हिरासत से एक महिला आरोपी फरार हो गई। पुणे पुलिस ने सोमवार को जीआरपी थाने में मामला दर्ज करवाया है। महिला का नाम सानिया (24) है वह बिहार की रहने वाली है। जीआरपी थाना अधिकारी मनोज सोनी ने बताया कि महिला के खिलाफ साइबर ठगी का मामला पुणे में दर्ज है। पुणे पुलिस ने महिला को हरियाणा से पकड़ा था। कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रेन से यात्रा वारंट पर उसे पुणे ले जा रहे थे। कोटा स्टेशन पर पुणे पुलिस को चकमा देकर महिला फरार हो गई। तलाश करने के बाद भी जब महिला नहीं मिली तो पुणे पुलिस ने जीआरपी में अभिरक्षा से फरार होने का प्रकरण दर्ज करवाया है। महिला की तलाश की जा रही है।

पुणे पुलिस आरोपी महिला को हरियाणा से गिरफ्तार कर  दिल्ली-मुंबई दुरंतो (22210) ट्रेन से पुणे ले जा रही थी। ट्रेन में आरोपी महिला के साथ 5-6 पुलिसकर्मी थे। रविवार तड़के 4.10 बजे ट्रेन के कोटा स्टेशन पर पहुंचने पर सानिया पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार हो गई। कोटा से ट्रेन रवाना होने के बाद पुणे पुलिस को रास्ते में सानिया के फरार होने का पता चला। इसके बाद पुणे पुलिस ने आरोपी महिला को तलाश किया, नहीं मिलने पर जीआरपी को शिकायत दी। पुलिस गिरफ्त से फरार होने के बाद आरोपी महिला माला रोड़ स्थित एक लॉज में 2 से 3 घंटे रुकी। भनक लगते ही सानिया लॉज से भी फरार हो गई। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर महिला की तलाश कर रही है। 

 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में