केरल में भाजपा के प्रचार गीत में अपनी पार्टी की केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान

गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया

केरल में भाजपा के प्रचार गीत में अपनी पार्टी की केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान

वायरल हुए गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया और यह माना गया कि पार्टी आईटी सेल से गलती हुई है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष की यात्रा को लेकर एक पोस्टर जारी होने के बाद एक और विवाद हो गया है।

कोझिकोड। केरल भारतीय जनता पार्टी की राज्यव्यापी पदयात्रा अभियान का गीत जारी होने के बाद विवाद हो गया है, जिसमें उसने अपने कार्यकर्ताओं से अपनी ही पार्टी की केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे का आह्वान किया गया है। लोकसभा चुनाव से पहले केरल भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन की राज्यव्यापी पदयात्रा के लिए हाल ही में प्रचार गीत जारी किया गया था। इस गीत में भ्रष्टाचार के लिए प्रसिद्ध केंद्र सरकार के खिलाफ लडऩे के लिए लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया गया है। पार्टी के सोशल मीडिया पर इसे साझा करने के बाद विवाद शुरू हुआ।

इसे बाद में वायरल हुए गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया और यह माना गया कि पार्टी आईटी सेल से गलती हुई है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष की यात्रा को लेकर एक पोस्टर जारी होने के बाद एक और विवाद हो गया है, जिसमें कहा गया है कि वह एससी/एसटी नेताओं के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए एससी/एसटी समुदायों के विभिन्न नेताओं ने कहा कि यह पोस्टर केरल भाजपा नेतृत्व की उच्च जाति वाली मानसिकता को दर्शाता है जो राज्य में हिंदू समाज के सबसे पिछड़े वर्गों और गरीब वर्गों के खिलाफ हैं।

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू एयरपोर्ट से बढ़ेगी इंटरनेशनल एयर कनेक्टिविटी, नई फ्लाइट शुरू
रात 10:10 बजे कुआलालंपुर के लिए जाएगी। यह फ्लाइट सप्ताह में 4 दिन संचालित होगी। इस फ्लाइट को 4 साल...
कांग्रेस ज्यादातर सीटों पर जीत के लिए है आश्वस्त, दूसरे फेज में भाजपा की हालत होगी खराब : गुर्जर
समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत