केरल में भाजपा के प्रचार गीत में अपनी पार्टी की केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान

गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया

केरल में भाजपा के प्रचार गीत में अपनी पार्टी की केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ने का किया आह्वान

वायरल हुए गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया और यह माना गया कि पार्टी आईटी सेल से गलती हुई है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष की यात्रा को लेकर एक पोस्टर जारी होने के बाद एक और विवाद हो गया है।

कोझिकोड। केरल भारतीय जनता पार्टी की राज्यव्यापी पदयात्रा अभियान का गीत जारी होने के बाद विवाद हो गया है, जिसमें उसने अपने कार्यकर्ताओं से अपनी ही पार्टी की केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ लडऩे का आह्वान किया गया है। लोकसभा चुनाव से पहले केरल भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन की राज्यव्यापी पदयात्रा के लिए हाल ही में प्रचार गीत जारी किया गया था। इस गीत में भ्रष्टाचार के लिए प्रसिद्ध केंद्र सरकार के खिलाफ लडऩे के लिए लोगों को एकजुट होने का आह्वान किया गया है। पार्टी के सोशल मीडिया पर इसे साझा करने के बाद विवाद शुरू हुआ।

इसे बाद में वायरल हुए गाने को पार्टी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से हटा दिया गया और यह माना गया कि पार्टी आईटी सेल से गलती हुई है। इस बीच पार्टी अध्यक्ष की यात्रा को लेकर एक पोस्टर जारी होने के बाद एक और विवाद हो गया है, जिसमें कहा गया है कि वह एससी/एसटी नेताओं के साथ दोपहर का भोजन करेंगे। इस विषय पर प्रतिक्रिया देते हुए एससी/एसटी समुदायों के विभिन्न नेताओं ने कहा कि यह पोस्टर केरल भाजपा नेतृत्व की उच्च जाति वाली मानसिकता को दर्शाता है जो राज्य में हिंदू समाज के सबसे पिछड़े वर्गों और गरीब वर्गों के खिलाफ हैं।

Tags: BJP

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में