आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

समय अच्छा रहेगा। बिगडे काम बनेंगे। धर्म के प्रति रूचि बनेगी। परिवार में धार्मिक अनुष्ठान संभव। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में लाभ होगा।

मेष
समय अच्छा रहेगा। बिगडे काम बनेंगे। धर्म के प्रति रूचि बनेगी। परिवार में धार्मिक अनुष्ठान संभव। माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। व्यापार में लाभ होगा। लंबे समय से अटके कार्य पूर्ण होंगे। मध्य सप्ताह में छोटी यात्रा संभव। रोजगार में लाभ होगा। धन की आवक बनी रहेगी।

मिथुन
 पुरानी रकम की वसूली हो सकेगी। घर में शांति व प्रसन्नता का माहौल रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को मनोनुकूल परिणाम व अवसर मिलेंगे। व्यापार में भागीदारी संभल कर करें, निवेश में लाभ होगा किन्तु सावधानी बरतें। गुुप्त शत्रु बढेंगे किन्तु हानि नहीं पहुंचा सकेगे।

सिंह
समय प्रसन्नता का है। मौज मस्ती में समय व्यतीत होगा। परिवार के साथ भ्रमण का योग। संतान की ओर से कोई सुखद समाचार प्राप्त होगा। मानसिक चिंता समाप्त होगी।  परिवार का सहयोग मिलेगा। व्यापार विस्तार होगा। साझेदारी में लाभ। पुराने निवेश का लाभ मिलेगा

तुला
थोडे प्रयासों से अधिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे। आय में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही गंभीर परिणाम दिला सकती है, सावधानी बरतें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते है। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।

Read More साप्ताहिक राशिफल

धनु
 फिजूल खर्च अधिक होगा। व्यापार सामान्य रहेगा। दान पूण्य के अवसर मिलेंगे। मानसिक शांति रहेगी। संतुलित व्यवहार से दुश्मन को भी दोस्त बना लेंगे। किसी पुराने संबंधी से मुलाकात होगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। सुख के साधन जुटाऐंगे।

Read More आज का राशिफल

कुंभ
आय के नए स्त्रौत बनेंगे, लेकिन आय व्यय बराबर बना रहेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें। भागीदारी से बचें। अधीनस्थों पर अधिक विश्वास ना करें। शेयर बाजार में सोच समझ कर निवेश करें। विद्यार्थी वर्ग में आलस्य रहेगा। न्यायिक कार्य पक्ष में हल होंगे।

Read More आज का राशिफल

वृष
समय उत्तम है जल्दबाजी में किये काम नुकसान दे सकते हैं। अनुभवी लोगों से सलाह मशविरा कर कार्य प्रारंभ करें, सफलता प्राप्त होगी। उत्साह व प्रसन्न्ता से समय व्यतीत होगा। धन की आवक बनी रहेगी। रोजगार में लाभ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

कर्क
 विशेष कार्यपूर्ण होगा। व्यापार विस्तार होगा। आय बढेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नए संबंध बनाने से बचें, अन्यथा गलतफहमी के शिकार हो सकते हैं। अनावश्यक खर्च संभव। जल्दबाजी में कोई व्यापारिक या घरेलू निर्णय लेने से बचें। बुजूर्गों की सलाह मानें।

कन्या
काम के प्रति सजग रहेंगे। यात्रा की योजना बन सकती है। सावधानी से कार्य करें। किसी महत्वपूर्ण सूचना को प्राप्त करेंगे, क्रोध पर नियंत्रण रखें। दूसरों के कार्य में हस्तक्षेप से बचें। आय की स्त्रोत बढेंगे। नौकरीपेशा वर्ग को उच्च अधिकारियों से लाभ मिलेगा। 

वृश्चिक
समय के साथ स्वयं को बदलना पडेगा। व्यापार विस्तार के लिए नए क्षेत्र खोजेंगे। आय बढेगी। निवेश का लाभ मिलेगा। लंबे समय से लंबित न्यायिक मामले मे ंसफलता प्राप्त होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें, लाभ के अवसर मिलेंगे। 

मकर
उलझे पैतृक व अन्य मामले सुलझेंगे। रूका पैसा प्राप्त होगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। मानसिक शांति रहेगी, जिससे परिवार में भी माहौल खुशनुमा रहेगा। निवेश के सौदों में सावधानी आवश्यक है। लिखापढी में सावधानी बरतें अन्यथा भविष्य में परेशानी उठानी पडेगी। 

मीन
नौकरी पेशा को सावधानी से समय व्यतीत करना चाहीए। आफिस की राजनीति से दूर रहना श्रेयकर होगा अन्यथा छवि पर दाग लगने की संभावना है। स्वास्थ्य की दृष्टि से समय खराब है, सावधान रहें। आर्थिक व व्यवहारिक कार्य में जोखिम लेने से बचें।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में