प्रदेश में चल रही ट्रांसफर पोस्टिंग की इंडस्ट्री, जनता के कामों पर नहीं ध्यान

पूर्व मंत्री धारीवाल ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

प्रदेश में चल रही ट्रांसफर पोस्टिंग की इंडस्ट्री, जनता के कामों पर नहीं ध्यान

प्रदेश में हर दिन अपराध हो रहे है। कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो चुकी है।

कोटा। कांग्रेस में वरिष्ठ नेता व कोटा उत्तर विधायक शांति धारीवाल ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में सरकार लोकसभा चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। प्रदेश में अभी फिलहाल ट्रांसफर इंडस्ट्री चलाई हुई है। बीजेपी सरकार में ट्रांसफर और पोस्टिंग उद्योग बना दिया। उन्होंने कहा कि इस सरकार का आम जनता पर कोई ध्यान नहीं है। उन्होंने यह बात कोटा प्रवास के दौरान सोमवार को मीडिया से बातचीत में कही।

कानून व्यवस्था को लेकर भी उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर दिन अपराध हो रहे है। बीजेपी के लोगों ने कानून व्यवस्था को विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाते हुए कांग्रेस सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार किया था। लेकिन आज ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा जब प्रदेश में किसी जिले से लूट, दुष्कर्म सहित आपराधिक  घटनाएं सामने नहीं आ रही हो। हर जिले से लूटपाट की घटनाएं  हो रही है। कानून व्यवस्था बिल्कुल चौपट हो चुकी है। धारीवाल ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की ईआरसीपी आभार यात्रा पर भी बयानी हमला किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने ईआरसीपी का पूरा ढांचा बिगाड़ दिया। कांग्रेस के वक्त जो  काम हो रहा था, उसमें बदलाव कर दिया और जनता को मालूम ही नहीं है कि ईआरसीपी में सरकार क्या कुछ कर रही है। पूर्व मंत्री शांति धारीवाल  मेघवाल समाज के छात्रावास शिलान्यास समारोह में शरीक हुए।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल