जलदाय मंत्री के सामने लगे केन्द्रीय मंत्री शेखावत के खिलाफ नारे, एक्सईएन के ट्रांसफर का विरोध

बीजेपी में गुस्सा उबाल पर, शेखावत पर बरसे

जलदाय मंत्री के सामने लगे केन्द्रीय मंत्री शेखावत के खिलाफ नारे, एक्सईएन के ट्रांसफर का विरोध

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी व भूजल मंत्री कन्हैयालाल के सामने सर्किट हाउस में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के खिलाफ ग्रामीणों ने नारेबाजी की।

जोधपुर। जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी व भूजल मंत्री कन्हैयालाल के सामने सर्किट हाउस में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के खिलाफ ग्रामीणों ने नारेबाजी की। शेरगढ़ से आए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सर्किट हाउस में विरोध प्रदर्शन किया। इन दिनों केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत व विधायक बाबूसिंह राठौड़ के बीच जुबानी जंग चल रही है। यह मामला यहां गर्माया रहा। विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जलदाय मंत्री पुलिस की कड़ी सुरक्षा में सर्किट हाउस आए और उनके रुम के बाहर भी पुलिस जाब्ता लगाया गया।

मंत्री जब शेरगढ़ के कार्यकर्ताओं से मिलने आए तब लोगों ने बताया कि उनके क्षेत्र में लगाए एक्सईएन जेतसिंह की ट्रांसफर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के कहने पर की गई है। इस पर जलदाय विभाग मंत्री ने शेरगढ़ के कार्यकर्ताओं से कहा कि कोई भी ट्रांसफर एमपी के कहने पर नहीं हुई है। यह पॉलिसी के तहत हुआ है। उन्होंने समझाने का प्रयास किया लेकिन नाराज लोगों ने कहा कि हमारे विधायक की डिजायर के बिना आप ट्रांसफर कैसे कर सकते हैं।

विधायक की डिजायर के बिना कोई तबादला नहीं करें
शेरगढ़ की जनता ने मंत्री से कहा कि शेरगढ़ में विधायक बाबूसिंह राठौड़ की डिजायर के बिना कोई ट्रांसफर नहीं करे। मंत्री ने जनता से समझाइश की कोशिश की और गाड़ी से कलेक्ट्रेट की ओर निकले उस दौरान भी लोगों ने शेखावत के खिलाफ नारे लगाए। दरअसल शेरगढ़ विधानसभा से कुछ लोगों का दल अपने क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर मंत्री के पास पहुंचा था। वहीं हाल ही में हुए ट्रांसफर में वहां के एक्सइएन जेतसिंह का ट्रांसफर भी हो गया। जिस पर क्षेत्रवासियों ने नाराजगी जताई।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग