पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा

पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा

संजय ने कहा कि सभी मंत्री अपने तरीके से कम कर रहे हैं और यह एक काल्पनिक सवाल है कि सरकार में मंत्रियों की नहीं चल रही है।

अलवर। राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जो भी अपनी पार्टी से बगावत करेगा वह अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मारने का काम करेगा।

संजय शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा लोकसभा प्रत्याशियों की जारी की गई सूची में अलवर से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को अपना प्रत्याशी बनाने के बाद रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि अलवर का सौभाग्य है कि एक जमीन से जुड़ा हुआ कार्यकर्ता यहां का प्रतिनिधित्व करेगा। केंद्र सरकार में मंत्री हैं और विद्यार्थी परिषद से जुड़े रहे हैं। संगठन के अच्छे कार्यकर्ता हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने यादव पर विश्वास जताया और अलवर से टिकट दी और उनके नेतृत्व में अलवर को काफी सौगातें मिली हैं। सरिस्का का एलिवेटेड रोड उन्हीं के द्वारा स्वीकृत किया गया है, डीपीआर तैयार हो गई है। जल्दी ही उसका भूमि पूजन होगा। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भूपेंद्र यादव यहां से भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की केंद्र में सरकार बनेगी।

बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी बाहरी प्रत्याशी नहीं है। चांदनाथ जी भी भारी बहुमत से चुनाव जीते थे। बालक नाथ जी भी बहुमत से चुनाव जीते थे और निश्चित रूप से भूपेंद्र यादव भी भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर पूरा विश्वास किया है। राज्य में सभी सीट भाजपा जीतेगी। 

Read More फैक्ट्रियों से प्रदूषण के जांच के लिए सरकार गठित करेगी कमेटी : संजय

संजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दो माह में काफी काम किए हैं और जनता उनसे खुश है, ऐसे में मुख्यमंत्री शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान की सभी सीट पार्टी जीतेगी। स्थानांतरण में मंत्री और विधायकों की नहीं चलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्थानांतरण नीतिगत तरीके से हुए हैं और सरकार इसमें पूरी पारदर्शिता से कम कर रही है।

Read More बगतरी-सुल्तानपुर संपर्क सड़क हुई पूरी तरह जर्जर

उन्होंने कहा कि सभी मंत्री अपने तरीके से कम कर रहे हैं और यह एक काल्पनिक सवाल है कि सरकार में मंत्रियों की नहीं चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बौखलाई हुई है और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

Read More जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में