पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा

पार्टी से बगावत करने वाला अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारेगा: संजय शर्मा

संजय ने कहा कि सभी मंत्री अपने तरीके से कम कर रहे हैं और यह एक काल्पनिक सवाल है कि सरकार में मंत्रियों की नहीं चल रही है।

अलवर। राजस्थान के वन एवं पर्यावरण मंत्री संजय शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनावों में जो भी अपनी पार्टी से बगावत करेगा वह अपने पैरो पर कुल्हाड़ी मारने का काम करेगा।

संजय शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा लोकसभा प्रत्याशियों की जारी की गई सूची में अलवर से केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव को अपना प्रत्याशी बनाने के बाद रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि अलवर का सौभाग्य है कि एक जमीन से जुड़ा हुआ कार्यकर्ता यहां का प्रतिनिधित्व करेगा। केंद्र सरकार में मंत्री हैं और विद्यार्थी परिषद से जुड़े रहे हैं। संगठन के अच्छे कार्यकर्ता हैं।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने यादव पर विश्वास जताया और अलवर से टिकट दी और उनके नेतृत्व में अलवर को काफी सौगातें मिली हैं। सरिस्का का एलिवेटेड रोड उन्हीं के द्वारा स्वीकृत किया गया है, डीपीआर तैयार हो गई है। जल्दी ही उसका भूमि पूजन होगा। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि भूपेंद्र यादव यहां से भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार भाजपा की केंद्र में सरकार बनेगी।

बाहरी प्रत्याशी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई भी बाहरी प्रत्याशी नहीं है। चांदनाथ जी भी भारी बहुमत से चुनाव जीते थे। बालक नाथ जी भी बहुमत से चुनाव जीते थे और निश्चित रूप से भूपेंद्र यादव भी भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर पूरा विश्वास किया है। राज्य में सभी सीट भाजपा जीतेगी। 

Read More सीएम भजनलाल का साक्षात्कार, बोले- पर्ची कहने वालों की खुद की धरती खिसक रही है

संजय शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के दो माह में काफी काम किए हैं और जनता उनसे खुश है, ऐसे में मुख्यमंत्री शर्मा के नेतृत्व में राजस्थान की सभी सीट पार्टी जीतेगी। स्थानांतरण में मंत्री और विधायकों की नहीं चलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि स्थानांतरण नीतिगत तरीके से हुए हैं और सरकार इसमें पूरी पारदर्शिता से कम कर रही है।

Read More गौण मण्डी निर्माण की धीमी रफ्तार से किसानों को नहीं मिला फायदा

उन्होंने कहा कि सभी मंत्री अपने तरीके से कम कर रहे हैं और यह एक काल्पनिक सवाल है कि सरकार में मंत्रियों की नहीं चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह बौखलाई हुई है और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

Read More नाहरगढ स्थित जयपुर वैक्स म्यूजियम में लगेगा विराट कोहली का मोम का पुतला 

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News