भारत-पाक टी 20 विश्व कप मैच के टिकटों के दाम आसमान पर, 1.86 करोड़ रु. तक पहुंची कीमत!

नौ जून को न्यूयॉर्क में होगा मुकाबला 

भारत-पाक टी 20 विश्व कप मैच के टिकटों के दाम आसमान पर, 1.86 करोड़ रु. तक पहुंची कीमत!

दुनिया के किसी भी कोने में ये दोनों टीमें आमने-सामने आ जाएं, फैंस पैसे खर्च कर वहां मैच देखने जाते हैं।

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर प्रशंसक बेसब्री से इंतजार करते हैं। यह देखते हुए कि दोनों टीमों के बीच कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं होती और सिर्फ आईसीसी और एशियाई क्रिकेट काउंसिल के इवेंट्स में दोनों टीमें आमने-सामने आती हैं, प्रशंसक इस मैच का आनंद लेने का मौका बिल्कुल नहीं गंवाते।

नौ जून को न्यूयॉर्क में होगा मुकाबला 
दुनिया के किसी भी कोने में ये दोनों टीमें आमने-सामने आ जाएं, फैंस पैसे खर्च कर वहां मैच देखने जाते हैं। अब दोनों टीमें आगामी टी-20 विश्व कप में एक दूसरे का सामने करेंगी। नौ जून को न्यूयॉर्क  में दोनों टीमों का सामना होगा और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, री-सेल मार्केट में टिकट की कीमतें पहले ही आसमान छू रही हैं।

टिकट की आधिकारिक कीमतें
टिकटों के आधिकारिक सेल में टिकट की सबसे कम कीमत छह डॉलर यानी 497 रुपये है। वहीं, इस भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए प्रीमियम सीटों की कीमत बिना टैक्स के 400 डॉलर यानी 33,148 रुपये है। हालांकि, स्टबहब और सीटगीक जैसे प्लेटफार्मों पर, टिकट की कीमतें काफी ज्यादा हैं। आधिकारिक सेल पर जिस टिकट की कीमत 400 डॉलर थी, रीसेल साइटों पर उसकी कीमत 40,000 डॉलर है, यानी लगभग 33 लाख रुपये। अगर इसे प्लेटफॉर्म फीस से जोड़ दिया जाए तो यह कीमत 50,000 डॉलर तक पहुंच रही है यानी लगभग 41 लाख रुपये।

Post Comment

Comment List

Latest News