अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से स्वास्थ्य विभाग को दिया निर्देश, पार्टी ने कहा- केजरीवाल को है दिल्लीवालों की चिंता

अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से स्वास्थ्य विभाग को दिया निर्देश, पार्टी ने कहा- केजरीवाल को है दिल्लीवालों की चिंता

केजरीवाल ने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि गरीबों को अस्पताल में दवाईयां मिलनी चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि केजरीवाल हिरासत में भी लोगों के बारें में सोच रहे हैं।

दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से एक और निर्देश दिया है। इस बार उन्होंने स्वास्थ्य विभाग को निर्देश देते हुए कहा कि गरीबों को अस्पताल में दवाईयां मिलनी चाहिए। वहीं आम आदमी पार्टी ने कहा कि केजरीवाल हिरासत में भी लोगों के बारें में सोच रहे हैं। वह मुफ्त टेस्ट न होने से परेशान हैं। बता दें कि इससे पहले केजरीवाल ने ईडी की हिरासत से जल विभाग को निर्देश दिया था कि गर्मा आ रही है ऐसे में पानी की व्यवस्था दुरुस्त की जाए।

केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आप का प्रदर्शन
अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है। पार्टी मंगलवार को दिल्ली में प्रदर्शन करेगी। आप पीएम आवास का भी घेराव करेगी। उधर बीजेपी भी प्रदर्शन का जवाब प्रदर्शन से देने के लिए तैयार है। इसे देखते हुए दिल्ली मेट्रो ने कुछ मेट्रो स्टेशन के गेट को बंद कर दिया है। DMRC ने पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 और लोक कल्याण मार्ग मेट्रो का गेट नंबर 3 बंद कर दिया गया है। वहीं केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन पूरी तरह से बंद रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News