लोकसभा चुनाव से पहले ईडी 4 नेताओं को करेगी गिरफ्तार : आतिशी

पहले आप के सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है

लोकसभा चुनाव से पहले ईडी 4 नेताओं को करेगी गिरफ्तार : आतिशी

भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वह कुचलना और खत्म करना चाहते हैं।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) की नेता एवं दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उन्हें सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार करेगी। दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने यहाँ दावा किया भाजपा ने उनके बहुत व्यक्तिगत करीबी व्यक्ति के माध्यम से भाजपा में शामिल होने का संदेश भेजा है। उन्हें कहा गया कि वह भाजपा में शामिल होकर अपना राजनीतिक करियर बचा लें। अगर नहीं की तो आने वाले एक महीने में उन्हें ईडी द्वारा गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके दावे के अनुसार करीबी व्यक्ति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा ने अपना मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी और उसके सभी नेताओं को वह कुचलना और खत्म करना चाहते हैं।

पहले आप के सभी शीर्ष नेताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है। अब भाजपा आने वाले दो महीने में लोकसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के चार और नेताओं को गिरफ्तार करने वाले हैं। इसमें उन्हें, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा को गिरफ्तार किया जाएगा। आतिशी ने कहा कि भाजपा को उम्मीद की थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी टूट जाएगी और उसका मनोबल गिर जाएगा। उन्होंने कहा कि रामलीला मैदान में हुई सभा और दस दिन तक सड़क पर चले संघर्ष के बाद उन्हें लगा कि इतना काफी नहीं है इसलिए आने वाले दिनों में बाकी 4 बड़े नेताओं को जेल में डाला जाएगा।

उन्होंने कहा कि आने वाले कुछ ही दिनों में उनके और उनके रिश्तेदारों के घर में ईडी की छापेमारी होगी। उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजे जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा। आप नेता ने कहा कि मैं भाजपा को बताना चाहती हूं कि हम आपकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। हम अरविंद केजरीवाल के सिपाही हैं। जब तक आप के हर नेता, हर विधायक और हर कार्यकर्ता देश और संविधान को बचाने के लिए संघर्ष करते रहेंगे।

 

Read More गुटखा, बीड़ी-सिगरेट को स्मारकों में नो एंट्री; टूरिस्ट गाइड एसोसिएशंस ने भी नवज्योति की खबर को सराहा

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार गर्मियों में 150 मिलियन यूनिट बढ़ता है सोलर एनर्जी उत्पादन, नए प्लांट लगाएगी सरकार
प्रदेश में गर्मियों में बिजली संकट शुरू होते ही राज्य सरकार ने सोलर एनर्जी उत्पादन पर अपना फोकस तेज कर...
शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता, चांदी स्थिर
पंचायत चुनावों से पहले नए जिलों में प्रमुख-प्रधान के रिकॉर्ड का आंकलन शुरू
कई सीटों पर कांग्रेस विधायकों की परीक्षा, छह सीटों के परिणाम से पायलट की साख जुड़ी
एलन कोचिंग छात्र आत्महत्या मामला - पिता व दादा बोले: कोचिंग संस्थान ने किया गुमराह, वसूली पूरी फीस फिर भी नहीं मिली सुविधाएं
बिना फायर एनओसी मैरिज गार्डनों में गूंज रहीं शहनाइयां
Stock Market : ब्याज दर में कटौती की उम्मीद में चढ़ा बाजार