फिल्मी अंदाज में मोबाइल छीनने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

छीना गया मोबाइल जब्त

फिल्मी अंदाज में मोबाइल छीनने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

बिना नम्बर प्लेट की बाईक आई जिसमें पीछे बैठे लड़के ने मोबाइल छीना और फरार हो गया।

कोटा। जवाहर नगर पुलिस ने मंगलवार को फिल्मी अंदाज में मोबाइल छीनने के आरोप में फरार चल रहे दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल व घटना में  उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल को जब्त किया है। अभी उनसे पूछताछ की जा रही है।पुलिस ने थाना बूढ़ादीत के गांव निमोदा उजाड़ निवासी तथा वर्तमान में कोटा में न्यू राजीव गांधी नगर में रह रहे आरोपी हरगोविंद पुत्र जोधराज मीणा और पुलिस थाना इटावा गांव खेरदा निवासी कुलदीप मीणा पुत्र बंशीलाल मीण जो वर्तमान में कोटा में न्यू राजीव गांधी नगर में रह रहे को  गिरफ्तार किया। शहर पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि 29 मार्च 2024 को रजत जायसवाल पुत्र श्याम सुन्दर तम्बोली निवासी पैना (उप्र) ने जो तलवंडी में रह रहे है जवाहर नगर थाने में  रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि वह नजदीक ही एक पार्क के पास वीडियो कॉल पर घर बात कर रहा था तभी पीछे से बिना नम्बर प्लेट की बाईक आई जिसमें पीछे बैठे लड़के ने मोबाइल छीना और फरार हो गया। उसने लाल टी-शर्ट पहन रखी थी। मामले को धारा 379,356 भा.द.स में दर्ज किया गया। 

 पुराने अनुभव के आधार पर पकड़े लुटेरे 
पुलिस निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि मामले में अनुसंधान के दौरान  मोबाइल छीनने की घटनाओं का पदार्फाश करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिलीप सैनी के निर्देशन में  टीम बनाई गई। टीम ने  मोबाइल बरामद करने के लिए घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तथा मुखबिरी, आसूचना संकलन, चोरी व नकबजनी के पुराने चालानशुदा बदमाशों  से पूछताछ के आधार , तकनीकी सहायता एवं   अपने पुराने अनुभव के आधार पर आरोपी हरगोविन्द व  कुलदीप मीणा गिरफ्तार कर उनके पास से छीना गया मोेबाइल व घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल जब्त  की । 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में