भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल

चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल

गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं। गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे है, जहां व्यापक भ्रष्टाचार विज्ञान विषय के तहत चंदे का धंधा समेत हर एक चैप्टर वह खुद डिटेल में पढ़ा रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के तरीके का खुलासा करते हुए कहा कि जैसे छापा डालकर चंदे की वसूली कैसे होती है। चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है।

भ्रष्टाचारियों को धुलने वाली वाशिंग मशीन कैसे काम करती है। एजेंसियों को वसूली एजेंट बनाकर बेल और जेल का खेल कैसे होता है। गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है। इंडिया गठबंधन की सरकार, भ्रष्टाचार के इस स्कूल पर ताला लगा कर इस कोर्स को हमेशा के लिए बंद कर देगी। 

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News

प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग प्राइवेट स्कूलों में निरीक्षण करेगा शिक्षा विभाग, स्टेट लेवल पर होगी मॉनिटरिंग
प्राइवेट स्कूलों में अभिभावकों की शिकायतों के निस्तारण के लिए शिक्षा विभाग सरकारी स्कूलों के साथ साथ अब प्राइवेट स्कूलों...
अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर किया जा सकता है विचार : सुप्रीम कोर्ट
पाकिस्तान में खाई में गिरी अनियंत्रित बस, 15 लोगों की मौत
गर्मियों में राहगीरों को मिलेगा मुफ्त में ठंडा पानी, भजन लाल सरकार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रो में खोलेगी प्याऊ
Bahubali: Crown of Blood एनिमेटेड सीरीज 17 मई से ओटीटी पर स्ट्रीम होगी
Stock Market : मुनाफावसूली से लुढ़का बाजार, सेंसेक्स 732.96 अंक गिरा
शुद्ध सोना 450 रुपए और चांदी 150 रुपए सस्ती