भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल

चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल

गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है।

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं। गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश में भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे है, जहां व्यापक भ्रष्टाचार विज्ञान विषय के तहत चंदे का धंधा समेत हर एक चैप्टर वह खुद डिटेल में पढ़ा रहे हैं। उन्होंने मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के तरीके का खुलासा करते हुए कहा कि जैसे छापा डालकर चंदे की वसूली कैसे होती है। चंदा लेकर ठेका कैसे बांटा जाता है।

भ्रष्टाचारियों को धुलने वाली वाशिंग मशीन कैसे काम करती है। एजेंसियों को वसूली एजेंट बनाकर बेल और जेल का खेल कैसे होता है। गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य कर दिया है, जिसकी कीमत देश चुका रहा है। इंडिया गठबंधन की सरकार, भ्रष्टाचार के इस स्कूल पर ताला लगा कर इस कोर्स को हमेशा के लिए बंद कर देगी। 

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News