आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

कृषि व्यापार से जुडे व्यापारी वर्ग को विषश लाभ होगा। व्यापार विस्तार होगा। विभिन्न सरकारी योजनाओं में निवेश किया है तो लाभ प्राप्त होगा। परिवार में प्रसन्नता रहेगी। आध्यात्म की ओर मन आकर्षित होगा। ससुराल पक्ष में किसी मांगलिक कार्य का हिस्सा बनेंगे।

मेष
कृषि व्यापार से जुडे व्यापारी वर्ग को विषश लाभ होगा। व्यापार विस्तार होगा। विभिन्न सरकारी योजनाओं में निवेश किया है तो लाभ प्राप्त होगा। परिवार में प्रसन्नता रहेगी। आध्यात्म की ओर मन आकर्षित होगा। ससुराल पक्ष में किसी मांगलिक कार्य का हिस्सा बनेंगे।
मिथुन
धर्मकर्म में रूचि बढेगी। किसी सामाजिक कार्य में मान सम्मान प्राप्त करेंगे। संतान की उन्नति से परिवार में खुशी का माहौल बनेगा। साझेदारों के सहयोग से व्यापार विस्तार होगा। अधीनस्थों का व्यवहार परशान कर सकता है। नौकरीपेशा को स्थानान्मरण का योग।खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे।
सिंह
विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय। उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का योग। जीवनसाथी के साथ विवाद संभव। पारिवारिक मामलों से मानसिक अशांति रहेगी। कार्यस्थल पर मन लगाना मुष्किल होगा। साझेदारों व अधीनस्थों से नोकझोंक हो सकती है। संतान को स्वास्थ्य लाभ होगा।
तुला
व्यापार में आए लाभ के अवसरों को जाने ना दें।व्यापार विस्तार होगा। शिक्षा से जुडै लोगों कोअधिक परिश्रम करना पड सकता है। जीवनसाथी के साथ चल रही तकरार समाप्त होगी। संतान सुख मिलेगा। बडे भाई के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। प्रेम संबंधों में खटास संभव।
धनु
अनावश्यक खर्च बढेगा। समय पर धन प्राप्त नहीं होने से मानसिक अशांति रहेगी। परिवार में किसी बुजूर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। शत्रु हावी हो सकता है। संतान के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे। जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। 
कुंभ
कार्यभार बढने के साथ जिम्मेदारियां भी बढेंगी। दिन उत्साह से व्यतीत होगा। सहकर्मी कार्यषैली की प्रशंसा करेंगे। व्यापार में लाभ के सौदे मिलेंगे, नया व्यापार प्रारंभ करने का मानस बन सकता है। साझेदारों का सहयोग रहेगा। नए सौदे प्राप्त होंगे जो आय में वृद्धि करेंगे।
वृष
बिना जानपहचान के सरकारी कार्य करवाने में परशानी का सामना करना पडेगा। अकारण ही राज्य पक्ष से पीडित होंगे। व्यापार सामान्य रहेगा। आय व्यय की स्थिति सम रहेगी। उधार दिया धन वसूल कर लेंगे। मित्रों से अकारण नाराजगी झेलनी पडेगी। व्यवहार वाणी को संयमित  
कर्क
व्यर्थ की योजनाओं में धन निवेश से बचें। व्यापार में चल रही परेशानी अब समाप्त होगी। आय में बढोत्तरी होगी। साझेदारों के साथ नए कार्य में धन व उर्जा निवेष करेंगे। विद्यार्थी उच्च शिक्षा के लिए विदेष जा सकते हैं। भूमि भवन का सुख मिलेगा। स्वास्थ्य लाभ होगा।  
कन्या
व्यर्थ के प्रपंचों से बचें। मित्रों व साझेदारों से अकारण विवाद संभव। संतान की पदोन्नति से मन हर्षित रहेगा। व्यापार व्यवसाय में नए नए सुधार व फामूर्लों का उपयोग कर आय में बढोत्तरी करेंगे। प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। भूमि भवन वाहन क्रय करने का मानस बनेगा।
वृश्चिक
बेरोजगार स्वयं का रोजगार प्रारंभ लाभ अर्जित करेंगे। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। परिवार की चिंताएं दूर होगी। मन को स्थिर रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।व्यापार में चल रही हानि की स्थिति अब नियंत्रण में आएगी। 
मकर
पूरा दिन उजार्वान रहेंगे, मानसिक शांति रहेगी। आत्मविश्वास बढेगा। आपके कार्यों की सर्वत्र प्रशंसा होगी। विज्ञान से जुडे लोग किसी नए कार्य को प्रकाष में लाऐंगे। जनसंपर्क बढेगा। विद्यार्थी भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा।
मीन
परिवार से अकारण विवाद मन अस्थिर करेगा। मानसिक रूप से स्वयं को असहाय महसूस करेंगे। धर्मकर्म में रूचि बढेगी। व्यापार व्यवसाय पर ध्यान केन्द्रित नहीं होने से हानि की संभावना। साझेदारों व मित्रों से कहासुनी संभव। जीवनसाथी व संतान की उन्नति होगी। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में