आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

आज का चुनौतियों भरा रहेगा। पारिवारिक कलह से मानसिक परेशानी रहेगी। समझदारी से निर्णय लें। व्यापार व्यवसाय में निर्णय लेने से पूर्व अनुभवी की राय आवश्यक। विद्यार्थी गुरूजनों के सहयोग से सफल होंगे। साझेदारों व अधीनस्थों के भरोसे कार्य ना छोडें।

मेष
आज का चुनौतियों भरा रहेगा। पारिवारिक कलह से मानसिक परेशानी रहेगी। समझदारी से निर्णय लें। व्यापार व्यवसाय में निर्णय लेने से पूर्व अनुभवी की राय आवश्यक। विद्यार्थी गुरूजनों के सहयोग से सफल होंगे। साझेदारों व अधीनस्थों के भरोसे कार्य ना छोडें।
मिथुन
नौकरीपेशा को उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। जीवनसाथी के साथ भ्रमण का कार्यक्रम बन सकता है। भाई बहिन के साथ चल रहा विवाद समाप्त होगा। पैतृक संपत्ति को लेकर पारिवारिक समझौता उचित रहेगा।विदेशी व्यापार विस्तार होगा।
सिंह
नऐ रिश्ते बनेंगे। उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। व्यक्तिगत जीवन में किसी खास निर्णय पर पहुंचेगे। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का सहयोग बना रहेगा। व्यापार में उन्नति होंगी, नया कारोबार प्रतिष्ठा बढाएगा। शत्रु आपकी छवि धुमिल करने के लिए प्रयासरत है, सावधान रहें।
तुला
जीवन में लंबे समय से व्याप्त नीरसता आज समाप्त होगी। दिन शांति से व्यतीत होगा। काफी समय से बनी परेशानी का आज निवारण होगा। कार्य विस्तार के लिए बनाईयोजनाएं सफल होती प्रतीत होंगी। नई योजनाएं पूर्ण करने के लिए सरकार का सहयोग मिलेगा।
धनु
अकारण ही सर्वत्र आपकी बातों की आलोचना होने से मन व्यथीत होगा। परिवार का सहयोग कम होगा। जीवनसाथी से तकरार संभव। व्यापार विस्तार के लिए अथक प्रयास करेंगे। विदेषी व्यापार लाभ देगा। कृषि व खनिज कार्यांे से जुडे लोगों को सावधान रहना आवष्यक है। 
कुंभ
दिन आश्चर्य से भरा रहेगा। अचानक से लाभ तो अचानक से हानि। कार्यस्थल पर अधीनस्थों से सावधान रहें। प्रतिद्वंद्वी बाजार में छवि खराब करने का प्रयास करेंगे। धर्म के कार्य में रूचि बढेगी। नौकरी में पदोन्नति के आसार। नवीन जिम्मेदारी मिलने से व्यस्तता बढेगी। 
वृष
आलस्य के कारण स्वयं की हानि कर सकते हैं। व्यापार में साझेदारों व अधीनस्थों पर नजर रखना आवष्यक है। स्वास्थ्य को लेकर सजग रहें। संतान का सहयोग मिलेगा। संतान का भाग्योदय संभव। निजी कार्य में नए प्रोजेक्ट मिलेंगे, जो उन्नति का मार्ग प्रशस्त करेंगे। 
कर्क
व्यापार में बनी बाधाएं समाप्त होंगी। पद प्रतिष्ठा बढेगी। सामाजिक स्तर पर विशेष स्थान मिलेगा। व्यापार व्यवसाय विस्तार में संसाधनों का इंतजाम कर लेंगे। धन की आवक बनेगी। सरकारी पक्ष मजबूत रहेगा। बुजूर्गों के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता पिता के साथ समय व्यतीत होगा। 
कन्या
माता पिता के साथ धार्मिक यात्रा का योग। कार्य विशेश की संपन्नता के लिए दुसरों का सहारा लेना पड सकता है। सामाजिक कार्यों के लिए जनसंपर्क बढेगा। किसी बडे कार्य के लिए बैंक से ऋण लेना पड सकता है। विरोधी आपकी मानहानि के लिए प्रयासरत रहेंगे।
वृश्चिक
दिन सामान्य रहेगा। संतान की ओर से कोई समस्या सामने आ सकती हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा, मन शांत रहेगा।आत्मसम्मान में वृद्धि होगी। अनुभवी लोगों से सलाह मिलेगी। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा।  मान सम्मान में वृद्धि होगी।लंबे समय से रूके कार्य बनेंगे। 
मकर
लंबे समय से खराब चल रहे रिश्तों में सुधार होगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें। वाहन चलाने में सावधानी रखें चोट का भय है। आर्थिक रूप से दिन अस्त व्यस्त रहेगा। धन का जुगाड कर लेंगे। पुराना रूका धन प्राप्त होगा। मित्रों का सकारात्मक व्यवहार रहेगा। 
मीन
मान सम्मान बढेगा। संपत्ति विस्तार के लिए प्रयासरत रहेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों से अनबन संभव। व्यापार में उन्नति होगी। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। बेरोजगारों को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे। धार्मिक कार्यांे में आस्था बढेगी। संतान की पदोन्नति से मन प्रसन्न रहेगा।

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का 'राशिफल'

आज का 'राशिफल'

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा