मैक्सिको के तटीय रिजॉर्ट में हिंसा, 12 लोगों की गोली मारकर हत्या

दो महिलाओं के शव पाए गए

मैक्सिको के तटीय रिजॉर्ट में हिंसा, 12 लोगों की गोली मारकर हत्या

मृतकों में कई अर्धनग्न अवस्था में थे और उनमें यातना के लक्षण दिखाई दे रहे थे। शवों की पहचान करने के लिए उन्हें फोरेंसिक चिकित्सा सेवा ले जाया गया।

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको के प्रशांत तट के अकापुल्को रिसॉर्ट में हिंसा की ताजा घटना में कम से कम 12 लोगों की हत्या कर दी गई। यह जानकारी स्थानीय मीडिया ने दी। शहर के सार्वजनिक सुरक्षा सचिवालय ने कहा कि देर रात रिसॉर्ट के अगुआस ब्लैंकास चौराहे के पास, जेनोवसा कॉन्डोमिनियम के सामने चार पुरुषों और दो महिलाओं के शव पाए गए, जिनके शरीर पर कई गोलियों के घाव थे। मृतकों में कई अर्धनग्न अवस्था में थे और उनमें यातना के लक्षण दिखाई दे रहे थे। शवों की पहचान करने के लिए उन्हें फोरेंसिक चिकित्सा सेवा ले जाया गया।

नेशनल गार्ड, गुएरेरो स्टेट पुलिस और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्य शुरू किया। इस बीच अकापुल्को के बाहरी इलाके में कल दोपहर रिकार्डो फ्लोरेस मैगोन जिले में लगभग एक साथ हुए दो सशस्त्र हमलों में चार लोग मारे गए और एक अन्य घायल हो गया। हिंसा के इन घटनाओं से पहले, रिसॉर्ट के लोकप्रिय गोल्डन जोन के पास, इकाकोस जिले में अज्ञात हमलावरों द्वारा एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव