Qualifier-1 में हार के बाद बोले पैट कमिंस- हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे

Qualifier-1 में हार के बाद बोले पैट कमिंस- हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमें फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले क्वालिफायर में मिली हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

अहमदाबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमें फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले क्वालिफायर में मिली हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

मैच के बाद कमिंस ने कहा कि नई जगह पर जाना हमारे लिए मददगार हो सकता है। आप वहां नई शुरुआत कर सकते हैं। हमने इस सत्र कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है और हम इस हार को भूलाकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारा दिन नहीं था लेकिन अच्छी बात यह है कि हमें फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है। हमें अगले मैच पर ध्यान केन्द्रित करना होगा।

उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट में ऐसे दिन आते हैं, जब एक अच्छी टीम होने के बावजूद चीजें आपके लिए काम नहीं करती हैं। हमारे कुछ बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, जैसै कि हम चाहते थे। इसके बाद हम बल्ले से भी अच्छा नहीं कर पाए। केकेआर ने अच्छी गेंदबाजी की। शुरुआत में गेंदबाजो को विकेट से थोड़ी मदद थी, जो बाद में कम होती चली गई। लेकिन ऐसा होता है।

उन्होंने कहा कि सन्नी (सनवीर) ने पिछला मैच भी खेला था। हम उमरान (मलिक) को दूसरी पारी में लाना चाहते थे, लेकिन फिर हमें लगा कि इस विकेट पर एक अतिरिक्त बल्लेबाज जरूरी है।

Read More ICC T-20 World Cup : जानिए सुपर-8 में भारत के मुकाबले कब और कौन सी टीम के साथ

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हैदराबाद के लिए फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका होगा, जब चेन्नई में हैदराबाद और पहले एलिमिनेटर के विजेता के बीच दूसरा क्वालिफायर खेल जाएगा। 

Read More Austria vs France Euro Cup : फ्रांस ने ऑस्ट्रिया को 1-0 से हराया

 

Read More SA vs NEP Match : नेपाल के हाथों हार से बाल बाल बचा दक्षिण अफ्रीका, 1 रन से जीती

Post Comment

Comment List

Latest News

सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना: 88.44 लाख पेंशनर्स के खातों में 1038.55 करोड़ रुपए की राशि जाएगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 जून 2024 को राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जयपुर में सामाजिक सुरक्षा पेंशन योजना के तहत बढ़ी हुई...
म्यूजियम जल्द शुरू कर गांधी वाटिका स्टडीज विजिट पाठ्यक्रमों में जोड़े सरकार: गहलोत
शिक्षा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस : एनटीए के लिए हाई लेवल कमेटी गठित होगी
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की अन्तरराष्ट्रीय योग दिवस पर दी प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं
विद्यार्थियों का हित सर्वोपरि, गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: केंद्र सरकार
World Leader होने की झूठी मार्केटिंग करते हैं मोदी: डोटासरा
Budget में सभी विधायकों को मिलेगी सड़कों की सौगात, विधानसभावार मांगे प्रस्ताव