Qualifier-1 में हार के बाद बोले पैट कमिंस- हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे

Qualifier-1 में हार के बाद बोले पैट कमिंस- हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करेंगे

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमें फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले क्वालिफायर में मिली हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

अहमदाबाद। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने कहा कि हमें फाइनल में पहुंचने के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पहले क्वालिफायर में मिली हार को भूलाकर अगले मैच पर ध्यान केंद्रित करना होगा।

मैच के बाद कमिंस ने कहा कि नई जगह पर जाना हमारे लिए मददगार हो सकता है। आप वहां नई शुरुआत कर सकते हैं। हमने इस सत्र कुछ अच्छा क्रिकेट खेला है और हम इस हार को भूलाकर आगे बढ़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह हमारा दिन नहीं था लेकिन अच्छी बात यह है कि हमें फाइनल में पहुंचने का एक और मौका है। हमें अगले मैच पर ध्यान केन्द्रित करना होगा।

उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट में ऐसे दिन आते हैं, जब एक अच्छी टीम होने के बावजूद चीजें आपके लिए काम नहीं करती हैं। हमारे कुछ बल्लेबाजों को अच्छी शुरुआत नहीं मिली, जैसै कि हम चाहते थे। इसके बाद हम बल्ले से भी अच्छा नहीं कर पाए। केकेआर ने अच्छी गेंदबाजी की। शुरुआत में गेंदबाजो को विकेट से थोड़ी मदद थी, जो बाद में कम होती चली गई। लेकिन ऐसा होता है।

उन्होंने कहा कि सन्नी (सनवीर) ने पिछला मैच भी खेला था। हम उमरान (मलिक) को दूसरी पारी में लाना चाहते थे, लेकिन फिर हमें लगा कि इस विकेट पर एक अतिरिक्त बल्लेबाज जरूरी है।

Read More नया इन्फ्रास्ट्रक्चर बनाने की तैयारी, पुराने का उपयोग नहीं, मेडिटेशन सेंटर व एथलेटिक्स वेट ट्रेनिंग हॉल पर लगे हैं ताले

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हैदराबाद के लिए फाइनल में जगह बनाने का एक और मौका होगा, जब चेन्नई में हैदराबाद और पहले एलिमिनेटर के विजेता के बीच दूसरा क्वालिफायर खेल जाएगा। 

Read More सचिन सर्जेराव खिलाड़ी ने गोला फेंक स्पर्धा में जीता रजत पदक

 

Read More Paris Paralympics : अजीत ने भाला फेंक स्पर्धा में सिल्वर और सुंदर ने जीता कांस्य पदक

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश