ढाई साल के बालक की गला दबाकर हत्या, डेढ़ माह बाद दफनाए शव को निकालकर करवाया पोस्टमार्टम

आरोपी गिरफ्तार, आरोपी भेजता रहा वीडियो और फोटो

ढाई साल के बालक की गला दबाकर हत्या,  डेढ़ माह बाद दफनाए शव को निकालकर करवाया पोस्टमार्टम

आरोपी ने बालक के परिजनों को एक्सीडेंट से मौत होना बताया तथा इस मामले में बचता रहा।

कोटा। विज्ञान नगर पुलिस ने डेढ़ महीने बाद बालक के शव को मुक्तिधाम से निकाल कर आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एक ढाई वर्षीय बालक की डेढ़ महीना पहले गला दबाकर  मारपीट कर हत्या कर दी गई। इस मामले में आरोपी राहुल ने बालक के परिजनों को एक्सीडेंट से मौत होना बताया तथा इस मामले में झूठ बोलकर बचता रहा। परिजनों ने बालक के मृत शरीर को छावनी मुक्तिधाम में  दफना दिया था कुछ दिन पहले आरोपी राहुल ने बालक की मां खुशबू मेहरा को बालक के साथ मारपीट करने तथा हत्या करने के वीडियो और फोटो भेजे इस पर बालक की मां खुशबू मेहरा ने पुलिस थाना विज्ञान नगर में शुक्रवार को उसके ढाई साल के बालक की हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी राहुल को गिरफ्तार किया और पूछताछ कर रही है। पुलिस थाना अधिकारी डिप्टी एसपी योगेश शर्मा तथा एसडीएम कोटा सिटी सहित अन्य पुलिस अधिकारी आज छावनी मुक्तिधाम पहुंचे और बालक अंश मेहरा के मृत शरीर को बाहर निकाल कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सौंप दी।

पुलिस निरीक्षक सतीश चंद्र ने बताया कि बालक की मां खुशबू ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जिसमें बताया कि 15 अप्रैल को आरोपी राहुल ने गला दबाकर तथा पीट-पीट कर उसके ढाई वर्षीय पुत्र की  हत्या कर दी और आरोपी ने उसके पुत्र को जेके लोन में भर्ती कर दिया तथा उसे सूचना दी के उसके पुत्र की एक्सीडेंट से मौत हो गई है। इस पर हमने विश्वास कर लिया व बच्चे के मृत शरीर को लेकर घर आ गए रात भर रखा तथा 16 अप्रैल को  सुबह उसको मुक्तिधाम में बिना पोस्टमार्टम के दफना दिया था। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी राहुल पारीक ने बालक को अपनी दुकान के अंदर ले जाकर मारपीट की तथा उसका गला दबाया जिसका वीडियो और फोटो बनाएं और मुझको भेजता रहा । जब वह देखे   कि उसके बच्चे की एक्सीडेंट से मौत नहीं हुई है  बल्कि उसकी हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि जनवरी महीना में आरोपी राहुल पारीक एक प्रोग्राम में पीड़ित परिवार से मिला था जहां उनकी जान पहचान हो गई थी तब से ही वह परिवार को जानता था। इस मामले में अनुसंधान किया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में