डोटासरा मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं : श्रवण बगड़ी

विधानसभा चुनाव के वक्त भी वे दंभ भरते थे कि इस बार कांग्रेस 156 सीटों के साथ दोबारा सत्ता में आएगी। बाद में कांग्रेस की स्थिति बुरी हुई। 

डोटासरा मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं : श्रवण बगड़ी

कांग्रेस ने फिर से ईवीएम का राग अलापना शुरू कर दिया है। जिस चुनाव में उन्हें हार मिलती है तब हार का ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं। 

जयपुर। भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगड़ी ने कहा है कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा लोकसभा चुनावों के परिणामों पर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। विधानसभा चुनाव के वक्त भी वे दंभ भरते थे कि इस बार कांग्रेस 156 सीटों के साथ दोबारा सत्ता में आएगी। बाद में कांग्रेस की स्थिति बुरी हुई। 
सत्ता से बाहर हो गए। पिछली कांग्रेस सरकार के समय युवाओं, किसानों, महिलाओं और दलितों के साथ जो अत्याचार हुआ उसको प्रदेश की जनता भूली नहीं है। पेपर लीक के नाम पर 70 लाख से ज्यादा युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ वहीं सैंकड़ों किसानों की जमीनें नीलाम की गई। दुष्कर्म मामले में राजस्थान देश में सबसे आगे पहुंच गया था। ऐसे में डोटासरा का 11 से 12 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा पूरी तरह बेबुनियाद नजर आ रहा है। कांग्रेस ने फिर से ईवीएम का राग अलापना शुरू कर दिया है। जिस चुनाव में उन्हें हार मिलती है तब हार का ठीकरा ईवीएम पर ही फोड़ते हैं। 

प्रदेश में सीएम भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में महज पांच माह में ईआरसीपीए पीकेसी लिंक परियोजना, यमुना जल समझौता, पेपर माफियाओं पर नकेल कसने जैसे ऐतिहासिक कार्य किए हैं। भाजपा के संकल्प पत्र में किए 45 फीसदी वादों को पूरा करने का काम किया है। भीषण गर्मी के इस दौरान में पहली बार किसी सरकार ने जिला प्रभारी सचिवों को फील्ड में भेजकर जनता की समस्याओं का समाधान करवाया। प्रदेश में भाजपा तीसरी बार हैट्रिक लगाने जा रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी