पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ 

प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है

पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ 

दक्षिण एशिया के दो अरब लोगों की नियति को आकार देने के अवसर का लाभ उठाएं। नवाज शरीफ का बधाई संदेश अपने भाई और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और सत्ताधारी पार्टी पीएमएल-एन के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने पीएम मोदी के तीसरी बार पदभार संभालने पर बेहद ही गर्मजोशी भरा बधाई संदेश भेजा है। इसके साथ ही पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। नवाज शरीफ ने एक्स पर लिखा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मोदी को मेरी हार्दिक बधाई। हाल के चुनावों में आपकी पार्टी की सफलता आपके नेतृत्व में लोगों के विश्वास को दशार्ती है। उन्होंने भारत से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए आगे कहा कि आइए हम नफरत की जगह उम्मीद को लाएं और दक्षिण एशिया के दो अरब लोगों की नियति को आकार देने के अवसर का लाभ उठाएं। नवाज शरीफ का बधाई संदेश अपने भाई और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के एक दिन बाद सोमवार 10 जून को शहबाज शरीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक लाइन के संक्षिप्त संदेश में लिखा कि नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई। शरीफ भारत के पड़ोसी देशों से एकमात्र प्रधानमंत्री हैं, जिन्हें नई दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने पाकिस्तान के सदाबहार मित्र चीन से लौटने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से उन्हें बधाई दी।

Tags: nawaj

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में