पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ 

प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है

पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ 

दक्षिण एशिया के दो अरब लोगों की नियति को आकार देने के अवसर का लाभ उठाएं। नवाज शरीफ का बधाई संदेश अपने भाई और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और सत्ताधारी पार्टी पीएमएल-एन के अध्यक्ष नवाज शरीफ ने पीएम मोदी के तीसरी बार पदभार संभालने पर बेहद ही गर्मजोशी भरा बधाई संदेश भेजा है। इसके साथ ही पाकिस्तानी नेता ने भारत की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। नवाज शरीफ ने एक्स पर लिखा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर मोदी को मेरी हार्दिक बधाई। हाल के चुनावों में आपकी पार्टी की सफलता आपके नेतृत्व में लोगों के विश्वास को दशार्ती है। उन्होंने भारत से दोस्ती का हाथ बढ़ाते हुए आगे कहा कि आइए हम नफरत की जगह उम्मीद को लाएं और दक्षिण एशिया के दो अरब लोगों की नियति को आकार देने के अवसर का लाभ उठाएं। नवाज शरीफ का बधाई संदेश अपने भाई और पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ के बिलकुल उलट है।

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के एक दिन बाद सोमवार 10 जून को शहबाज शरीफ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक लाइन के संक्षिप्त संदेश में लिखा कि नरेंद्र मोदी को भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने के लिए बधाई। शरीफ भारत के पड़ोसी देशों से एकमात्र प्रधानमंत्री हैं, जिन्हें नई दिल्ली में शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने पाकिस्तान के सदाबहार मित्र चीन से लौटने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के माध्यम से उन्हें बधाई दी।

Tags: nawaj

Post Comment

Comment List

Latest News

UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द UGC NET Exam : 18 जून को हुआ पेपर गड़बड़ी के चलते रद्द
यूजीसी द्वारा 18 जून को करवाया गया नेट का एग्जाम परीक्षा में गड़बड़ी के चलते रद्द कर दिया गया है। ...
प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर चिरंजीवी योजना को बदनाम करने से बचें: गहलोत
24000 खानों को ईसी मंजूरी का मामला : 21422 खानधारकों के दस्तावेज वेलिडेटेड, जल्द जारी होगी ईसी
Silver & Gold Price चांदी दो सौ रुपए सस्ती और सोना दो सौ रुपए महंगा
युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया
मोदी कैबिनेट में हुए 5 बड़े फैसले, 14 खरीफ की फसलों की एमएसपी बढ़ाई
नीट में धांधली के खिलाफ 24 जून को संसद घेराव करेगी NSUI