जयपुर में लो फ्लोर बस चालक से मारपीट, बस संचालन ठप

जयपुर में लो फ्लोर बस चालक से मारपीट, बस संचालन ठप

जयपुर शहर में यातायात की सुविधा उपलब्ध कराने वाली लो फ्लोर बस के चालक और कोचिंग छात्रों के बीच विवाद हो गया। छात्रों ने बस चालक के साथ मारपीट की।

जयपुर। जयपुर शहर में यातायात की सुविधा उपलब्ध कराने वाली लो फ्लोर बस के चालक और कोचिंग छात्रों के बीच विवाद हो गया। छात्रों ने बस चालक के साथ मारपीट की। इसके विरोध में चालकों ने बस संचालन बंद कर दिया। इसके चलते आमजन को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। चालकों ने करणी विहार थाने पर प्रदर्शन भी किया।

मामला मार्ग संख्या 7 पर चलने वाली बस का है। चित्रकूट पुलिया के पास कोचिंग छात्रों ने बस चालक पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। इसकी सूचना अन्य बस चालकों को दी गई। इसके बाद सभी जेसीटीसीएल के चालक वहां पहुंचे और पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए जमकर प्रदर्शन किया। इसके बाद करणी विहार थाने पहुंचे हैं। यह देख कोचिंग के छात्र वहां से फरार हो गए। घटना के बाद दूसरे ड्राइवर- कंडक्टरों ने बसें खड़ी कर दी। इससे बस संचालन ठप हो गया।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश