जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा

जेडीए ने अवैध निर्माण किए ध्वस्त, 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा

शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते में मंगलवार को वंदे मातरम् सर्किल से न्यू सांगानेर रोड की ओर जाने वाली 100 फीट रोड पर आ रहे अतिक्रमण को ध्वस्त किया।

जयपुर। शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमणों को लेकर की जा रही कार्रवाई के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते में मंगलवार को वंदे मातरम् सर्किल से न्यू सांगानेर रोड की ओर जाने वाली 100 फीट रोड पर आ रहे अतिक्रमण को ध्वस्त किया।

मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि 100 फीट रोड में बाधक निर्माण को तोड़ने की मंगलवार को शुरुआत की गई। उन्होंने बताया कि 3 दिन चलने वाले इस अभियान में 200 से अधिक अवैध निर्माणों को तोड़ा जाएगा। वहीं कार्रवाई के दौरान स्थानीय लोगों ने जेडीए पर मिली भगत का आरोप लगाया।

स्थनीय निवासी शंकर लाल शर्मा ने बताया कि जेडीए के अधिकारी मिली भगत कर कार्रवाई कर रहे हैं और एक स्कूल पर अतिक्रमण होने के बावजूद भी कार्रवाई नहीं की है इस पर मुख्य नियंत्रक प्रवर्तन महेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि अतिक्रमण होने की स्थिति में बुधवार को यह निर्माण तोड़ दिया जाएगा। इस रोड पर करीब दो दर्जन ऐसे निर्माण है जिन पर हाईकोर्ट ने स्टे कर रखा है। इन निर्माणों को अभी कार्रवाई से बाहर रखा जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी