डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान

डंपर चालक ने ली बाइक सवार की जान

शहर के निकटवर्ती सालावास रेलवे स्टेशन के पास में आज दोपहर में एक डंपर चालक की लापरवाही ने बाइक सवार युवक की जान ले ली।

जोधपुर। शहर के निकटवर्ती सालावास रेलवे स्टेशन के पास में आज दोपहर में एक डंपर चालक की लापरवाही ने बाइक सवार युवक की जान ले ली। हादसे में बाइक सवार को काफी दूरी तक घसीट कर ले गया। सूचना पर विवेक विहार पुलिस मौके पर पहुंची और डंपर का जब्त कर थाने लेकर गई। डंपर खाली था।

जानकारी के अनुसार सालावास रेलवे स्टेशन रोड पर एक डंपर चालक ने बाइक सवार युवक सुरेश को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार डंपर का चालक उसे काफी दूर तक घसीट ले गया फिर गाड़ी से उतर कर भाग गया। आसपास काफी लोग एकत्र हो गए। मगर युवक सुरेश की मौके पर मौत हो चुकी थी। दोपहर तक इस बारे में पुलिस की तरफ कार्रवाई जारी थी। मृतक के पिता का नाम जगदीश बताया जाता है।

बता दें कि शहर में दनदनाते दौड़ रहे अवैध बजरी से भरे डंपर या खाली डंपर ये आए दिन हादसे का सबब बन रहे है। पुलिस इनके खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है मगर वे दनदनाते गाडिय़ां भगाते रहते है। पुलिस के डर से गाड़ी की स्पीड को भी बढ़ा देते है फिर रास्ते में किसी को भी अपने चपेट लेकर जान तक ले रहे है।

Post Comment

Comment List

Latest News

विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना विकास में नहीं छोड़ेंगे कोई कसर, प्राथमिकता से कराएं जाएंगे कार्य- रामबिलास मीना
बीछा मे एनिकट निर्माण/मरम्मत और जीर्णोद्धार हेतु 07.00 करोड रूपए स्वीकृत और रामगढपचवारा में नवीन कृषि मंडी की स्थापना की...
शिक्षा में नवाचार : यूजी की पढ़ाई के साथ मिलेगी स्किल शिक्षा की ट्रेनिंग
रोमाचंक मुकाबले में अग्रवाल अकादमी ने कोडाई को बुरी तरह रौंदा
करणी सेना के दो गुटों में मारपीट, 8 लोग गिरफ्तार
सरकारी इंग्लिश मीडियम स्कूलों में रिक्त सीटों पर अब मिलेगा एडमिशन
रोजगार के रिकॉर्ड 8 करोड़ अवसर बने, विपक्षी नेताओं ने विकास के कार्यों में लगाया अड़ंगा : मोदी
साप्ताहिक राशिफल