युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया

युवा विरोधी भजनलाल सरकार को सड़क से लेकर सदन में घेरेंगे: पूनिया

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस युवाओं, महिलाओं,किसानों और आम आदमी की आवाज बनेगी और सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेरेंगे।

जयपुर। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष और विधायक अभिमन्यु पूनिया ने भजनलाल सरकार को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि भजनलाल सरकार ने अपने घोषणा पत्र में युवाओं को किए वादे पूरे नहीं कर उनके हितों के साथ कुठाराघात किया है। युवा कांग्रेस युवाओं सहित महिलाओं, किसानों और आम आदमी के हितों की आवाज सड़क से लेकर विधानसभा तक उठाएगी।

पीसीसी मुख्यालय में मीडिया से बातचीत करते हुए पूनिया ने कहा कि राहुल गांधी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में आज रक्तदान शिविर लगाया गया है। प्रदेश युवा कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के माध्यम से सभी जिलों और विधानसभा में संविधान की प्रतिलिपि वितरित कराई है, ताकि लोगों को बताया जा सके कि जिस संविधान को भाजपा बदलना चाह रही है, उसे राहुल गांधी बचाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

प्रियंका गांधी के वायनाड से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी का यूपी में घर जैसा रिश्ता है, लेकिन वायनाड के कार्यकर्ताओं ने उस समय राहुल गांधी की मदद की, जब देश संकट में था। इसलिए अब कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को उस सीट पर जीत दिलाएंगे।

भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए पूनिया ने कहा कि इस सरकार ने पिछले 7 महीने में महिलाओं, युवाओं, किसानों और आम आदमी के हितों पर कुठाराघात किया है। युवाओं को भर्ती निकालकर रोजगार नहीं दिया जा रहा है। नीट परीक्षा में धांधली कर लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। कांग्रेस युवाओं, महिलाओं,किसानों और आम आदमी की आवाज बनेगी और सड़क से लेकर संसद तक सरकार को घेरेंगे।

Read More राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी