जगतपुरा स्थित मॉल में चिकित्सा विभाग की टीम ने किया निरीक्षण

लाइसेंस भी नहीं मिला

जगतपुरा स्थित मॉल में चिकित्सा विभाग की टीम ने किया निरीक्षण

मैसर्स तंदूरवाला पर कार्रवाई के दौरान भारी अनियमितता पाई गई। यहां स्टाफ  की मेडिकल रिपोर्ट, पानी व पेस्ट कंट्रोल की रिपोर्ट और साफ -सफाई नहीं पाई गई।

जयपुर। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जयपुर द्वितीय डॉ. हंसराज भदालिया के नेतृत्व में सोमवार को खाद्य सुरक्षा दल ने जगतपुरा स्थित केपिटल मॉल में विभिन्न प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई की। 

इसमें प्रमुखतया मैसर्स तंदूरवाला पर कार्रवाई के दौरान भारी अनियमितता पाई गई। यहां स्टाफ  की मेडिकल रिपोर्ट, पानी व पेस्ट कंट्रोल की रिपोर्ट और साफ -सफाई नहीं पाई गई। लाइसेंस भी नहीं मिला। साथ ही वेज-नॉनवेज एक ही स्थान पर रखे मिले। यहां गंदगी की भरमार मिली। इसके अलावा यहां पर कार्य करने वाले वर्कर भी बिना ग्लव्ज व टोपी के खाना बनाते पाए गए। यहां से पनीर का नमूना लेकर नोटिस दिया। मॉल के अन्य अधिकांश प्रतिष्ठानों में भी लाइसेंस डिस्प्ले नहीं मिला। ये सभी लाइसेंस कैटेगरी की दुकानें हैं, जबकि उनके पास खाद्य रजिस्ट्रेशन पाया गया ऐसे में उन्हें लाइसेंस बनाने के लिए पाबंद किया। इन सभी फर्मों में अधिकांशत गंदगी पाई गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड के कथित भ्रष्टाचार मामले में  चार राज्यों में मारे छापे ईडी ने दिल्ली जल बोर्ड के कथित भ्रष्टाचार मामले में  चार राज्यों में मारे छापे
प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली जल बोर्ड के सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट भ्रष्टाचार मामले में दिल्ली, अहमदाबाद, मुंबई और हैदराबाद के...
जयपुर ग्रेटर निगम की मेयर सौम्या गुर्जर ने 'मंशा' प्रदर्शनी का किया उद्घाटन
नवलकिशोर शर्मा ने राजनीतिक शुचिता रखी, आज देश में नफरत की राजनीति: तिवाडी
विद्यार्थियों को बेहतर पढ़ाई के लिए वितरित की जा रही है पुस्तक : दिलावर 
Stock Market Update : सेंसेक्स फिसला, निफ्टी चढ़ा
बीसलपुर बांध में आया 25 सेमी पानी
कोटा-रावतभाटा मार्ग बदहाली का शिकार, आए दिन होते हैं हादसे