थाने की खिड़की खोलकर 40 लाख रुपए की ठगी में शामिल ठग फरार

आरोपी दीपक सिंह की तलाश शुरू की गई

थाने की खिड़की खोलकर 40 लाख रुपए की ठगी में शामिल ठग फरार

इस मामले में ठगी के लिए खाता खुलवाने में सहयोग करने और अपना मोबाइल नम्बर उपयोग में लेने वाले आरोपी दीपक सिंह की तलाश शुरू की गई। 

जयपुर। 40 लाख रुपए की ठगी में शामिल ठग सोमवार शाम को मौका पाकर जयपुर कमिश्नरेट के साइबर थाने की खिड़की खोलकर फरार हो गया। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं। देर रात तक आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा है। फरार आरोपी दीपक सिंह खाचड़ा खण्डार सवाई माधोपुर का रहने वाला है और यहां दुर्गापुरा स्थित एक पीजी में किराए से रहता था। साइबर थाना प्रभारी श्रवण कुमार ने बताया कि साइबर थाने में 40 लाख रुपए की ठगी का मुकदमा नम्बर 98/2024 दर्ज हुआ था। इस मामले में पुलिस ने जांच कर पूर्व में दो आरोपियों बनवारी लाल निवासी दादिया सीकर और अरविन्द निवासी रामचन्द्र फतेहपुरा सीकर को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में ठगी के लिए खाता खुलवाने में सहयोग करने और अपना मोबाइल नम्बर उपयोग में लेने वाले आरोपी दीपक सिंह की तलाश शुरू की गई। 

ऐसे भागा ठग
सीआई कुमार ने बताया कि दीपक सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया था। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमाण्ड लिया था। जांच अधिकारी सोमवार शाम को पूछताछ कर रहे थे। इस दौरान वह थाने के एक कमरे की खिड़की के पास बैठा था। हैड कांस्टेबल जगदीश पूछताछ के दौरान किसी काम से बाहर आ गए। कुछ मिनट बाद जब वापस पहुंचे तो देखा दीपक सिंह खिड़की खोलकर भाग चुका था। इसके बाद तलाश शुरू की गई लेकिन वह नहीं मिला।  

सिंधी कैम्प थाने से भी भागा आरोपी
इधर सिंधी कैम्प थाने से शांतिभंग के आरोप में पकड़ा आरोपी हिरासत से फरार हो गया। आरोपी जसवंत सिंह रावत जवाजा ब्यावर का रहने वाला है। पुलिस ने  उसे मंगलवार तड़के ही शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। दोपहर करीब 12 बजे पुलिसकर्मी उसे खाना दे रहा था। इस दौरान वह चमका देकर भाग गया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News