दुपहिया वाहन चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

दो आरोपियों ने करीब दो दर्जन वारदातें कबूल की हैं

दुपहिया वाहन चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, 7 बाइक बरामद

जांच में सामने आया कि आरोपी विनोद लाम्बा व जगमोहन मीणा ने जयपुर शहर के विभिन्न थानों से करीब दो दर्जन बाइकें चोरी की हैं।

जयपुर। मानसरोवर थाना पुलिस ने दुपहिया वाहन चोरी करने वाले दो जनों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से चोरी की सात बाइकें, एक स्कूटी और वाहन चोरी करने के लिए उपयोग में ली जाने वाली मास्टर चाबी बरामद की है। दो आरोपियों ने करीब दो दर्जन वारदातें कबूल की हैं। गिरफ्तार आरोपित विनोद लाम्बा (42) चिड़ावा झुंझुनूं हाल भगवती नगर करधनी और जगमोहन (36) पुरोहित का बास दौसा सदर हाल मानसरोवर का रहने वाला है। 

पुलिस उपायुक्त दक्षिण दिगंत आनंद ने बताया कि 17 सितम्बर 2024 को परिवादी लोकेश चौधरी ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक सोहन नगर बदरवास के सामने से दोपहर 12 बजे चोरी हो गई। इस रिपोर्ट पर टीम ने घटनास्थल व आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चैक की तो दो व्यक्ति बाइक से आए और रैकी कर एक व्यक्ति पैदल बाइक से उतरकर मात्र 10 सेकण्ड में बाइक चोरी कर ले गए।

रिपोर्ट पर टीम ने बाइक को टैÑक करने के लिए रूट चार्ज तैयार किया और सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। सीसीटीवी के जरिए पुलिस हिस्ट्रीशीटर विनोद लाम्बा तक पहुंची। टीम ने लाम्बा के बारे में जानकारी की तो सामने आया कि विनोद लाम्बा 7-8 माह पहले जेल से बाहर आया है। इस पर टीम ने विनोद लाम्बा और जगमोहन को चोरी की बाइक के साथ वन्देमातरम मार्ग के पास से दस्तयाब कर लिया।

जांच में सामने आया कि आरोपी विनोद लाम्बा व जगमोहन मीणा ने जयपुर शहर के विभिन्न थानों से करीब दो दर्जन बाइकें चोरी की हैं। मुल्जिम विनोद लाम्बा  मानसरोवर व जगमोहन मीणा पुलिस थाना सदर दौसा का हिस्ट्रीशीटर है।

Read More कैबिनेट की बैठक: 60 हजार चतुर्थ श्रेणी पदों पर परीक्षा से होगी भर्ती, दसवीं पास होगी योग्यता

Post Comment

Comment List

Latest News

बस सारथियों की नियुक्ति अब होगी मुख्यालय से, रूकेंगी अनियमितताएं बस सारथियों की नियुक्ति अब होगी मुख्यालय से, रूकेंगी अनियमितताएं
प्रशासन का मानना है कि नियुक्ति और पारिश्रमिक प्रक्रिया को सेंट्रलाइज करने से इन गड़बड़ियों पर रोक लगेगी और पारदर्शिता...
Gold & Silver Price: चांदी 600 रुपए और शुद्ध सोना 350 रुपए महंगा
आतिशी ने पीडब्ल्यूडी की सभी सड़कों की मरम्मत करने के दिए निर्देश
नहीं रुक रहे भालू के हमले, हमले में संत घायल, जयपुर रैफर
Devra-Part 1: Jr. NTR का दिखा क्रेज़, वीकेंड में जमकर की कमाई
बसों की ही नहीं, स्टाफ की कमी से भी जूझ रहा रोडवेज प्रशासन, नई भर्ती के लिए सरकार को भेजा प्रस्ताव
कैबिनेट बैठक में जाने पर बोले किरोड़ी लाल- मंत्री पद से इस्तीफा दे चुका हूं, अगली बार कैबिनेट में जाऊंगा या नहीं, इस पर सोचूंगा