आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है।

मेष
दिन अच्छा रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे। गुप्त स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पूर्व में सोची योजनाओं को मूर्त रूप देंगे। व्यापार में लाभ होगा। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राएं हो सकती है। धर्म कर्म में रूचि से मन में शांति रहेगी। प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है।

मिथुन
आय से अधिक खर्च समस्याएं पैदा कर सकता है। धन को लेकर सचेत रहें। अधीनस्थों से सावधान रहें। उधार देने से बचें। विद्यार्थी वर्ग को मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे। घर में खुशी का माहौल रहेगा। लेनदेन में किसी पर भरोसा ना करें। परिवार के साथ भ्रमण का योग है। 

सिंह
उच्च व प्रतिष्ठित लोगों से संपर्क बनेंगे। नया वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। अतिथि सत्कार का मौका मिलेगा, साथ ही शुभ समाचार मिलने से घर में खुशी का माहौल रहेगा।  रिश्तेदारों से घनिष्ठता बढेगी, जो भविष्य को लेकर सावधान रहें।  व्यवसाय में लाभ होगा।

तुला
व्यापार में भागीदारी से लाभ होगा। आय के नए क्षेत्रों में निवेश का मन बनेगा, भाग्य का साथ रहेगा। स्वास्थ्य नरम रहने से मन व्यथित रहेगा। उच्च अधिकारियों से लाभ व प्रशंसा प्राप्त होगी। खर्च पर नियंत्रण कर लेंगे। गुप्त शत्रु समस्या बन सकते हैं।

Read More आज का राशिफल

धनु
अनजाने भय के कारण मन उदास रहेगा। कार्य क्षेत्र में मन नहीं लगने से नुकसान उठाना पड सकता है। मन को नियंत्रित करें, धर्म का मार्ग चुनें। शेयर बाजार में निवेश से लाभ मिलेगा। जमीन जायदाद के मामलों में सफलता मिल सकती है।

Read More आज का 'राशिफल'

कुंभ
संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बन सकती है। भविष्य की सोच से मन व्यथित रहेगा।  आर्थिक रूप से परेशान रहेंगे। काम का दबाव रहेगा, किन्तु अधीनस्थों का सहयोग मिलेगा। जमीन जायदाद, वाहन संबंधी समस्यों का निवारण होगा। धैर्य व संयम से रहें।

Read More आज का राशिफल

वृष
व्यापारी वर्ग की चिंताएं समाप्त होंगी। व्यवसाय विस्तार होगा। परिवार से सहयोग मिलेगा। भविष्य को लेकर योजनाऐं बनाएंगे। धन प्राप्ति के नए मार्ग प्रशस्त होंगे। विद्यार्थी वर्ग के भाग्योदय का समय है।जीवनसाथी या ससुराल पक्ष की ओर से कोई शुभ सुचना मिल सकती है।

कर्क
कार्य के दबाव से मन विचलित होगा। अधीनस्थों के सहयोग से कार्य को समय पर पूर्ण करने से आत्मविश्वास भी बढेगा। बच्चों के भविष्य को लेकर चिंता बनेगी। ससुरालपक्ष से कहासुनी हो सकती है, किन्तु पत्नी का साथ रहेगा जिससे विवादों का हल निकाल लेंगे। 

कन्या
दिन उत्साह भरा रहेगा। कार्य क्षेत्र में उन्नति के योग हैं। कार्य योजना को लेकर नई रणनीति तैयार करेंगे। बिगडे काम अपनी कार्यकुशलता से सुलझा लेंगे। शत्रुओं के व्यवहार से आपको लाभ मिलेगा। युवाओं की रोजगार की तलाश समाप्त होगी। रोजगार के नए अवसर बनेंगे। 

वृश्चिक
कार्यक्षेत्र में चल रहा तनाव दूर होगा। मन को शांत रखें, धर्म कर्म में मन लगाएं। घर में शांति का माहौल रहेगा। अधिकांश कार्यों में अचानक सफलता प्राप्त होगी। धन संबंधी कार्य सोच समझ कर करें। भविष्य को लेकर अनजाना डर बनेगा।

मकर
परिवार के साथ दिन व्यतीत करने से मन को सुकून मिलेगा। रा’य पक्ष व पिता से लाभ मिलेगा। युवाओं को नौकरी के अवसर मिलेंगे, आय में वृद्धि होगी। विवाह प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं। अंजान लोगों से लाभ। सामाजिक मेल मिलाप में सावधानी बरतें।

मीन
आज का दिन उत्तम है। मन प्रसन्न रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। शिक्षा के क्षेत्र से जुडे लोगों को प्रशंसा मिलने से मन खुश रहेगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। मित्र व परिवारजन का सहयोग मिलेगा। कानूनी मामले सुधरेंगे। माता के साथ भ्रमण का योग हैै।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

जलदाय में तबादला पॉलिसी तैयार, 3 साल तक चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन तक नहीं हो सकेगा ट्रांसफर जलदाय में तबादला पॉलिसी तैयार, 3 साल तक चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन तक नहीं हो सकेगा ट्रांसफर
जलदाय विभाग में अब चीफ इंजीनियर से लेकर एईएन का तबादला तीन साल पहले नहीं हो सकेगा। साथ ही फील्ड...
40 हजार आवेदकों को मिलेगी राहत, निकायों में पट्टे के लंबित प्रकरणों का होगा निस्तारण
PM Modi Russia Tour : मास्को पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर से मोदी का भव्य स्वागत
Congress ने 70 साल तक मुस्लिम वर्क को केवल वोट बैंक समझ कर शोषण किया: जमाल सिद्दीकी
Rahul Gandhi Manipur Tour : राहुल गांधी बोले- मैं तीसरी बार मणिपुर आया लेकिन जमीन पर कोई सुधार नहीं
Gold & Silver Price: चांदी 500 रुपए और शुद्ध सोना 150 रुपए सस्ता
NCC Directorate के महानिदेशक ले. जनरल गुरबीरपाल सिंह  9 और 10 जुलाई  को राजस्थान दौरे पर