सोनिया गांधी के पास मेरा इस्तीफा परमानेंट है मौजूद : गहलोत

अफवाह चलती है कि सरकार बदल रही है

सोनिया गांधी के पास मेरा इस्तीफा परमानेंट है मौजूद : गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में सीएम बदलने की चर्चाओं को अफवाह करार देते हुए इन पर ध्यान नहीं देने का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा, तो परमानेंट तरीके से सोनिया गांधी के पास मौजूद है।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में सीएम बदलने की चर्चाओं को अफवाह करार देते हुए इन पर ध्यान नहीं देने का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा इस्तीफा, तो परमानेंट तरीके से सोनिया गांधी के पास मौजूद है। अगर सीएम बदलेगा, तो किसी को भनक तक नहीं लगेगी। गहलोत ने राजस्व सेवा परिषद के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि अफवाह चलती रहती है, उनकी तरफ आपको ध्यान नहीं देना है। अफवाह चलती है कि सरकार बदल रही है, मुख्यमंत्री बदल जाएंगे। निश्चिंत रहना। मैं वह व्यक्ति हूं, जब 1998 में पहली बार मुख्यमंत्री बना, सोनिया गांधी ने मुझे तीन बार मुख्यमंत्री बनाया, तो मैंने उस समय से उन्हें अधिकृत कर रखा है। मेरा इस्तीफा तो परमानेंट ही उनके पास है। गहलोत ने कहा कि आप सोच सकते है। यह आना नहीं चाहिए कि मुख्यमंत्री बदल रहा है। दो-तीन दिन से अफवाह सुन रहा हूं। अफवाह से बिना मतलब लोग कंफ्यूज हो जाते हैं। गवर्नेंस में फर्क पड़ जाता है। मैं यह बात क्यों कर रहा हूं, सरकार अनस्टेबल रहती है कि क्या हो रहा कांग्रेस के अंदर।

गांव में कांग्रेस का वजूद
मुख्यमंत्री ने कहा कि वैसे भी आप देख रहे हो कांग्रेस की क्या स्थिति हो रही है, जो देश के अंदर चिंता का विषय होना चाहिए। देश के लोगों के लिए भी यह चिंता का विषय होना चाहिए। आम आदमी जिसने कभी कांग्रेस को वोट नहीं दिया, वह भी चाहता है कि देश में कांग्रेस मजबूत रहे। देशहित में सोचना चाहिए। मैं मोदी को बार-बार कहता हूं कि कांग्रेस मुक्त भारत की बात कहने वाले स्वयं एक दिन मुक्त हो जाएंगे। कांग्रेस सत्ता में भले न हो, लेकिन गांव में उसका वजूद है। मैं बचपन से ही 36 कौम को साथ लेकर चलने वाले संस्कार लेकर चला हूं, इसलिए जनता ने तीसरी बार सीएम बनने का मौका दिया है। मेरी जाति का एक ही विधायक है और जानते हैं वह कौन हैं, वह मैं स्वयं हूं।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा
सालासर में गेट पर लगे राममंदिर को गिराने, फिर करौली में दंगे, अब अलवर के राजगढ़ में मंदिर तोड़ने और कठूमर में गोशाला उजाड़ने के मामलों को लेकर भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की सरकार केवल वोट बैंक की राजनीति कर रही है, जबकि प्रदेश के हाल बेहाल है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि अब पता चला कि राजस्थान का शासन इतना खराब क्यों है। मुख्यमंत्री स्वयं स्वीकार कर रहे हैं कि उनका इस्तीफा सोनिया गांधी के पास है, जिस तरह से कांग्रेस की सरकार आने से राज्य की जनता भ्रमित हुई। राजस्थान के लोग इस भ्रम को दूर करेंगे। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ेगी। सोनिया इस्तीफा बाहर निकालो।

Read More रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन

Post Comment

Comment List

Latest News

ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए  ठगों के मकड़जाल में उलझ रहे हैं लोग, कभी फर्जी पुलिस और ईडी बनकर तो कभी ट्रेडिंग के नाम पर ठगे लाखों रुपए 
कोई पुलिसकर्मी बनकर ठगी कर रहा है तो कोई लिंक भेजकर या कोई ईडी का अधिकारी बनकर लाखों रुपए की...
दूसरे फेज की आधा दर्जन सीटों पर कांटे की टक्कर, कांग्रेस का अधिक मतदान कराने का प्लान 
प्रदेश का सबसे ऊंचा बूथ शेरगांव, 119 मतदाता करेंगे मतदान
राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू, अशोक गहलोत ने डाला वोट, 9 बजे तक 12 प्रतिशत मतदान
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे