फर्जी नौकरी रैकेट के झांसे में फंसे 8 भारतीयों को बचाया गया

भारतीय दूतावास ने साझा की तस्वीर

फर्जी नौकरी रैकेट के झांसे में फंसे 8 भारतीयों को बचाया गया

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 2 दिनों में, 19 भारतीय नागरिकों को घोटाले से बचाया गया, जिनमें से 11 पीड़ित श्वे को को और 8 हपा लू में थे।

म्यावाड्डी। म्यांमार के म्यावड्डी में एक घोटाला केंद्र में फंसे 8 भारतीयों का रविवार को रेस्क्यू किया गया। सभी को सुरक्षित रूप से म्यांमार पुलिस/आव्रजन विभाग को सौंप दिया गया है। म्यांमार में भारतीय दूतावास ने सोशल मीडिया एक्स पर एक तस्वीर शेयर की। दूतावास ने इस पोस्ट पर लिखा, म्यांमार के अधिकारियों और स्थानीय सहायता का समर्थन महत्वपूर्ण था। हम उनका धन्यवाद करते हैं और फर्जी नौकरी रैकेट से बचने की सलाह देते हैं।

म्यांमार में भारतीय दूतावास ने जारी की तस्वीर : म्यांमार में भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, हपा लू, म्यावड्डी में एक घोटाले केंद्र के शिकार 8 भारतीय नागरिकों को सुरक्षित शनिवार को बचा लिया गया और उन्हें सुरक्षित रूप से म्यांमार पुलिस/ आव्रजन विभाग को सौंप दिया गया। म्यांमार के अधिकारियों और स्थानीय सहायता का समर्थन महत्वपूर्ण था। हम उनका धन्यवाद करते हैं, और फर्जी नौकरी रैकेट पर अपनी सलाह को दृढ़ता से दोहराते हैं।

दो दिनों में 19 भारतीयों का रेस्क्यू
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले 2 दिनों में, 19 भारतीय नागरिकों को घोटाले से बचाया गया, जिनमें से 11 पीड़ित श्वे को को और 8 हपा लू में थे। इन सभी को म्यावड्डी से रेस्क्यू किया गया है। म्यांमार में भारतीय दूतावास ने बताया कि क्षेत्र में चल रहे सशस्त्र संघर्ष के कारण, अपराध सिंडिकेट और भी जटिल हो गया है। हम सभी को नौकरी के प्रस्तावों से सावधान रहने की दृढ़ता से सलाह देते हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश