मोदी से लेकर डोनाल्ड ट्रंप तक एआई फैशन शो में दिखे रैंप वॉक करते 

वीडियो में उन्होंने बिल गेट्स का मजाक भी बनाया है

मोदी से लेकर डोनाल्ड ट्रंप तक एआई फैशन शो में दिखे रैंप वॉक करते 

वीडियो में पीएम मोदी आधुनिक और क्लासिक पोशाक के मिश्रण वाले कपड़ों को पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने काले धूप का चश्मा भी लगा रखा है।

वॉशिंगटन। अब के समय एआई तहलका मचा रहा है। फोटो और वीडियो बनाने वाले एआई आ गए हैं, जिसमें एक प्रॉम्प्ट के जरिए अपनी कल्पनाओं को आकार दिया जा सकता है। अमेरिकी अरबपति इलोन मस्क ने भी अब एआई का ऐसा ही कुछ इस्तेमाल किया है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया। इसमें उन्होंने दुनिया के नेताओं और तकनीकी हस्तियों को फैशन पोशाक में दिखाया है। इसमें डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी और पुतिन समेत बिल गेट्स को देखा जा सकता है।

वीडियो में उन्होंने बिल गेट्स का मजाक भी बनाया है। एलन मस्क ने लिखा कि एआई फैशान शो का समय। वीडियो में पीएम मोदी आधुनिक और क्लासिक पोशाक के मिश्रण वाले कपड़ों को पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने काले धूप का चश्मा भी लगा रखा है। रूसी राष्ट्रपति को एक महंगे ब्रांड के पोशाक में दिखाया गया। हालांकि जिस पोशाक में थे वह आम तौर पर लड़कियों की ओर से पहना जाता है।

फैशन शो में दिखे ट्रंप और मस्क
एलन मस्क का एआई वीडियो भी फैशन शो में दिखा। इसमें मस्क को अंतरिक्ष यात्रियों की तरह पहने जाने वाले कपड़े में दिखाया गया है। इसके जरिए उन्होंने अपने स्पेस एक्स की भी ब्रांडिंग की है। वहीं डोनाल्ड ट्रंप एक ब्रांडेड नारंगी रंग का कपड़ा पहने और दोनों हाथों में हथकड़ी लटकाए दिखे। उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन ने एक बैगी स्वेटशर्ट और एक बड़ा सोने का हार पहना हुआ था। हालांकि किम जोंग के कपड़े पर किम जोंग की ही फोटो थी।

बिल गेट्स को किया ट्रोल
एलन मस्क ने माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स को भी ट्रोल किया। ट्रोल करने का कारण माइक्रोसॉफ्ट के सिस्टम में कुछ दिनों पहले आई बड़ी खराबी थी, जिस कारण पूरी दुनिया में आईटी से जुड़ी समस्या देखी गई। इसमें उन्हें अपने हाथ में एक तख्ती पकड़े देखा गया। बाद में इस तख्ती पर माइक्रोसॉफ्ट सिस्टम की वही नीली स्क्रीन देखी गई, जिस कारण दुलिया भर में लगभग 85 लाख माइक्रोसॉफ्ट डिवाइस प्रभावित हुए। शनिवार को माइक्रोसॉफ्ट ने बताया था कि साइबर सुरक्षा फर्म क्राउडस्ट्राइक के एक सॉफ्टवेयर अपडेट के कारण यह समस्या आई।

Read More हरियाणा विधानसभा चुनाव : अब तक 20 नेताओं ने भाजपा से दिया इस्तीफा

 

Read More नाहरगढ़ दुर्ग में प्राचीरों के कंगूरे टूटे, अधिकारियों की अनदेखी के चलते नहीं कराया ठीक 

Tags: modi

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश