जयपुर में आज हुई सावन की पहली झमाझम बारिश, लोगों के चेहरे खिले

जयपुर में आज हुई सावन की पहली झमाझम बारिश, लोगों के चेहरे खिले

राजधानी जयपुर के कई इलाकों में आज दोपहर को तेज बारिश हुई। इस बार सावन के महीने की जयपुर में यह पहली झमाझम बारिश है।

जयपुर। राजधानी जयपुर के कई इलाकों में आज दोपहर को तेज बारिश हुई। इस बार सावन के महीने की जयपुर में यह पहली झमाझम बारिश है। हालाकि शहर के चांदपोल, मालवीय नगर, जगतपुरा, सांगानेर, एमआई रोड, सोडाला सहित कई इलाकों में बरसात हुई। लेकिन शहर के झोटवाड़ा, कालवाड़ रोड, मुरलीपुरा सहित कई इलाकों में अभी भी सिर्फ बादल ही छाए हुए हैं। वहीं गर्मी के तीखे तेवरों के बीच परेशान लोगों को आज राहत मिली है। बारिश के चलते शहर में आज जगह जगह पानी का भराव हो गया है और वाहन चालकों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर में बारिश रुकने के बाद जाम की भी स्थिति पैदा हो गई है। वहीं राजस्थान में आज 7 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विज्ञान केंद्र जयपुर ने प्रदेश के टोंक, सवाई माधोपुर, दौसा, अलवर, करौली और धौलपुर में तेज बारिश हो सकती है। जबकि चूरू, हनुमानगढ़ समेत जैसलमेर और बाड़मेर को छोड़कर बाकी जिलों में हल्की बारिश होगी। सवाई माधोपुर के कई एरिया में आज सुबह बरसात का दौर जारी है।

वहीं, बुधवार को हुई तेज बारिश के कारण कोटा के रामगंज मंडी में एक मकान पर बिजली का तार टूटकर गिर गया। मकान में करंट फैलने से मां-बेटी की मौत हो गई। बुधवार को ही चूरू, अलवर, दौसा, करौली, सवाई माधोपुर जिलों में 2 लेकर 5 इंच तक बरसात हुई।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत राजस्थान में रिफाइनरी का काम तय समय-सीमा में पूरा किया जाना चाहिए: गहलोत
उन्होंने कहा कि अब राज्य और केंद्र दोनों जगह भाजपा की सरकार है लेकिन गत मई तक रिफाइनरी का 79...
चांदी दो हजार रुपए और जेवराती सोना पांच रुपए सस्ता
युद्धाभ्यास तरंगशक्ति 2024 : सूर्यकिरण को देख शहरवासी अचंभित
आईएनए सोलर को राजस्थान बिजनेस समिट 2024 में सोलर पैनल मैन्युफैक्चरिंग में उत्कृष्टता का अवार्ड
जम्मू-कश्मीर में शांति के बिना पाकिस्तान से बातचीत का सवाल ही नहीं : अमित शाह
गणेश जी को सोने का वर्क धारण करवाया, प्रथम पूज्य की सजी 56 भोग की झांकी 
राजस्थान स्टेट गैस द्वारा गैल गैस को 32.50 लाख का लाभांश